कोरोना वायरस ने ले ली इस मशहूर गायक की जान, दौड़ी शोक की लहर…

कोरोना वायरस आज की तारीख में एक ऐसा खतरा बन चूका है जिसने दुनिया भर के सभी देशों को अपने चपेट में ले रखा है। हालत इस कदर बेकाबू हो चुके हैं कि मौतों की दर और संक्रमण की संख्या लगातार बढ़ते ही जा रही और इसमें ठहराव आ ही नहीं पा रहा। इस समय दुनिया कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रही है। इस वायरस से अब तक कई लोगों की जान चल गई है। कई बड़े सितारे भी इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। ग्रैमी और सीएमए अवार्ड से सम्मानित मशहूर अमेरिकी गायक जो डिफी भी इस वायरस से बच नहीं पाए। 61 साल के जो डिफी की कोरोना वायरस से मौत हो गई। उनके करीबी ने उनके निधन की जानकारी दी।

कोरोना वायरस का बढ़ता जा रहा कहर

बीते शुक्रवार डिफी में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई थी, जिसके बाद उनका इलाज शुरू हुआ। डिफी ने पिछले हफ्ते अपने बयान में कहा था कि इस महामारी के दौर में मैं अपने फैंस से याद दिलाना चाहता हूं कि हमें सर्तक और सावधान रहना है। दो दिन पहले ही उन्होंने कहा था कि वह वायरस से संक्रमित हैं और इलाज करा रहे हैं। डिफी ने 1990 के दशक में कई हिट गाने दिए थे। वहीं ग्रैमी अवार्ड से सम्मानित एक और अमेरिकी गायक ज़ॉन प्राइन भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं और उनकी हालत ‘गंभीर’ बनी हुई है।

लोक गायक के परिवार ने उनके ट्विटर अकाउंट पर एक बयान में कहा, “कोविड-19 के लक्षण अचानक नजर आने के बाद, जॉन को बृहस्पतिवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया।” बता दें जो डिफी ने कई हिट गाने दिए हैं। उनके हिट एल्बम ‘होम’, ‘इफ द डेबिल डांस’, ‘थर्ड रॉक फ्रॉम द सन’ और ‘पिकअप मैन’ हैं।

 

 

Live Cricket Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close