छग सीएम के पिता नन्द कुमार बघेल का फेसबुक पोस्ट…”अजीत जोगी मेरे प्रेरणा सोत्र”…लोकसभा चुनाव के दौरान जोगी के ड्रायवर की चाय में मिलाई गई थी नींद की गोली…देखें पोस्ट…

मेरे प्रेरणा स्रोत अजीत जोगी
मतदाता जागृति मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री नंद कुमार बघेल ने कहा कि श्री अजीत जोगी माने या ना माने वे मेरे प्रेरणा स्रोत है । कई लोगों ने कहा कि “रावण को मत मारो” किताब में से वह चैप्टर हटा देना चाहिए लेकिन मैंने नहीं हटाया । रावण को मत मारो किताब को रेणु जोगी को प्रकाशन के पहले संशोधन परिवर्धन के लिए दिया था, उन्होंने पढ़कर एक सप्ताह के अंदर वापस किया था । उसके बाद ही वह पुस्तक प्रकाशित हुआ । आज श्री अजीत जोगी गंगा ईमली खाने के कारण बीमार पड़ गए यह आशंका सही है और यदि ह्रदय को डॉक्टर लोग एक्टिव करें तो वे बच सकते हैं ।
श्री जोगी जब लोकसभा चुनाव के दरमियान गरियाबंद में 3 – 4 बजे तड़के सुबह अपने साथियों से बातचीत कर रहे थे तभी किसी ब्राह्मण ने ड्राइवर के चाय में नींद की गोली डाल दिया और ड्राइवर जब स्टेरिंग पकड़ा तो गरियाबंद से 4 किलोमीटर दूर मैनपाट में एक झाड़ से टकरा गया । अजीत जोगी की कमर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई । उस समय बेमेतरा और साजा में ब्राह्मण लोगों ने सुबह 11:00 बजे पटाखे फोड़े, मैं नाम स्पष्ट नहीं करना चाहता हूं उस दिन से ब्राह्मणों पर से मेरा विश्वास उठ गया । श्री जोगी कई बार कह चुके हैं कि भूपेश बघेल से उनकी दूरी नंद कुमार बघेल ने बढ़ाया है यह ब्राह्मणों की चाल है श्री जोगी के प्रभाव से ब्राह्मण लोग कई सीटें जीतें और यह गुमराह करते रहे कि नंद कुमार बघेल आपका दुश्मन है । इस षड्यंत्र से चाहे किसी को लाभ हो या ना हो लेकिन ब्राह्मणों को अवश्य लाभ हुआ है । जोगी के प्रभाव से सतनामी समाज ने जरूर ब्राह्मणों को वोट दिया और जिताया जबकि पारंपरिक रूप से सतनामी समाज ब्राह्मणों को वोट नहीं देते।
9 मई शाम को अस्पताल जाकर मैंने रेणु जोगी से मुलाकात कर श्री अजीत जोगी के स्वास्थ्य की स्थिति से अवगत हुआ ।
श्री जोगी के स्वस्थ और दीर्घायु होने की कामना करते हैं !

नंद कुमार बघेल
अध्यक्ष
रा. म. जा. मं.एवं कल्याण समिति

Live Cricket Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close