♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

जल्द मिलेगी डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल को 2.5 करोड़ की सिटी स्कैन मशीन की सौगात… एसईसीएल देगा CSR मद से…राज्यमंत्री गुलाब कमरो ने CMD से मुलाकात कर रखी थीं मांग…

जिला अस्पताल बैकुंठपुर में जल्द ही सिटी स्कैन की सुविधा शुरू हो सकेगी। जिससे मरीजों को काफी राहत मिलेगी अभी सीटी स्कैन मशीन ना होने से सामान्य मरीजों के कई रोगों का पता नहीं चल पाता है तथा आहार निजी सिटी स्कैन कराने में 2.5 से 3 हजार रुपए लग जाता है।
 उल्लेखनीय है कि सविप्रा उपाध्यक्ष व भरतपुर- ₹सोनहत के विधायक गुलाब कमरो व कलेक्टर कोरिया ने एसईसीएल के बिलासपुर CMD को पत्र लिख वाह उनसे मिलकर सीएसआर मद से सिटी स्कैन मशीन उपलब्ध कराने की मांग की थीं। जिस पर एसईसीएल महाप्रबंधक ने स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय छत्तीसगढ़ शासन को विधायक गुलाब कमरो के पत्र के संदर्भ का हवाला देते हए पत्र जारी कर कहा है कि 2.5 करोड़ रुपये की लागत से 32 स्लाइस सिटी स्कैन मशीन जिला चिकित्सालय बैकुंठपुर में स्थापित करने हेतु प्रकरण मुख्य कार्यालय बिलासपुर में तैयार कर लिया गया है, तथा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय छत्तीसगढ़ शासन से सहमति प्राप्त होते ही मशीन की जिला चिकित्सालय बैकुंठपुर में स्थापना की जाएगी। सिटी स्कैन मशीन लगने के बाद मरीजों को काफी राहत मिल सकेगी।
“राज्य मंत्री गुलाब कमरों कहते हैं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में कोरिया जिले में स्वास्थ्य संबंधी सभी समस्याओं को धीरे-धीरे दूर कर लिया जाएगा। जिला अस्पताल को सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल बनाने की दिशा में भी प्रयास जारी है। जिले के मरीजों को छोटी-बड़ी बीमारी में बाहर रेफर नहीं करना पड़ेगा।”

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close