♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए होम्योपैथिक दवा बनी रामबाण…डॉ. गौरव कांत कर रहे निःशुल्क दवा का वितरण… जनप्रतिनिधियों के माध्यम से सभी वार्डो में..

कोरोना वायरस से संक्रमण के बचाव के लिए अब होम्योपैथिक दवा रामबाण बन कर सामने आई है। इसका जबरदस्त लाभ लोगो मे देखने को मिल रहा है।
इस सम्बंध में कोरिया जिले के बैकुंठपुर के प्रसिद्ध होम्योपैथिक डॉक्टर गौरव कांत बड़ेरिया ने बताया कि कोविड-19 वायरस के संक्रमण की रोकथाम हेतु भारत सरकार आयुष मंत्रालय द्वारा रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने हेतु बताई हुई होम्योपैथिक दवाई आर्सेनिक एल्बम 30.3 दिन सुबह खाली पेट में ली जा सकती है। जिसका जबरदस्त असर देखने को मिल रहा है, इससे प्रतिरोधक क्षमता में विस्तार होता है। डॉ. गौरव ने आगे बताया कि कोरोना वायरस संक्रमण जैसे लक्षण होने पर मरीज के लक्षणों के आधार पर आर्सेनिक एल्बम, ब्रायोनिया रस, टॉक्स बेलाडोना जेलसेनियम इत्यादि औषधि का प्रयोग किया जा सकता है। कोरोना की होम्योपैथिक में भी कारगर दवाएं उपलब्ध है एवं बहुत से मरीज होम्योपैथिक दवाई लेकर सफलतापूर्वक कोरोना महामारी को मात दे चुके हैं।
डॉ. गौरव कांत बड़ेरिया
प्रसिद्ध होम्योपैथिक चिकित्सक
उन्होंने कहा इस दवा को लेने से और साथ में भारत सरकार द्वारा बताए सोशल डिस्टेंस, बार-बार हाथ धोना, सैनिटाइज करना एवं अनिवार्यता मास्क लगाकर आप करोना वायरस के संक्रमण से बच सकते हैं।
उक्त दवा का प्रयोग कोरोना संक्रमण की स्थिति का आंकलन करते हुए 1 माह बाद पुनः लिया जाना चाहिए।
डॉ. गौरव कांत बड़ेरिया ने पूर्व नपा अध्यक्ष शैलेष शिवहरे, पूर्व एल्डरमैन भानूपाल, पार्षद आशीष यादव, विजय सिंह ठाकुर व अन्य जनप्रतिनिधियों को इस कारगर दवा को देकर जनता के लिए इस संकट की घड़ी में निःशुल्क प्रदान कर मानव सेवा में अपना अविस्मरणीय योगदान दे रहें है। दवा या अन्य जानकारी के लिए उनके मोबाइल नम्बर 9826945745 पर भी सम्पर्क किया जा सकता है।
इसे भी पढ़े-

ब्रेकिंग::कोरिया के मनेंद्रगढ़ शहर में मिली कोरोना पॉजिटिव 23 वर्षीय युवती…पेड क्वारेंटीन में रह रही..कुल केस 46..

 

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close