♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

नगर पंचायत के कर्मचारी की मां को निकला कोरोना पॉजिटिव…मचा हड़कंप…नपं के सभी अधिकारी-कर्मचारी व जनप्रतिनिधियों को किया क्वारेंटीन…

नगर पंचायत भटगांव में कार्य करने वाले एक कर्मचारी की मां को कोरोना पॉजिटिव निकलने पर पूरे नगर पंचायत के जनप्रतिनिधि, अधिकारी व कर्मचारी सभी को होम क्वारेंटीन में भेज दिया गया है। नगर पंचायत कार्यालय सहित नगर में इस मामले के सामने आने से हड़कंप मचा हुआ है। अब नगर पंचायत के कर्मचारी की भी ट्रेवल हिस्ट्री का पता लगाने में स्वास्थ्य अमला जुट गया है।
मिली जानकारी के अनुसार नगर पंचायत कार्यालय में एक कर्मचारी की माँ गत 6 जून को ओड़िसा संबलपुर से वापस अम्बिकापुर आई थी। इस दौरान भटगांव नगर पंचायत का कर्मचारी अपनी मां से मिलने अम्बिकापुर गया हुआ था और अगले दिन वह अपनी मां को अपने पुश्तैनी घर शंकरगढ़ छोड़ने के बाद वापस आ गया था। इसी बीच सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शंकरगढ़़ को अन्य प्रान्त से एक महिला के आने की जानकारी मिली, जिस पर उनका कोरोना टेस्ट हुआ था।जिसका देर शाम रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग शंकरगढ़़ की टीम के द्वारा उस महिला को कोविड-19 अंबिकापुर में आज सुबह ही भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज शुरू कर दिया गया है। वही इस खबर के बाद शंकरगढ़ सहित भटगांव नगर पंचायत क्षेत्र में हड़कंप मच गया है।
आज इसकी सूचना मिलते ही नगर पंचायत के सभी अधिकारी व कर्मचारी के साथ सभी जनप्रतिनिधि को होम क़वारेंटीन में भेज दिया गया है। अब स्वास्थ्य विभाग महिला के घर के सभी सदस्यों के टेस्ट करा रहा है। इस बीच विभाग महिला व कर्मचारी की ट्रेवल हिस्ट्री के साथ संपर्क में आये सभी लोगों के टेस्ट की भी तैयारी कर रहा है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close