♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

राहुल ग़ांधी के जन्मदिन पर 19 जून को कांग्रेसी बांटेंगे खाद्य सामग्री, मास्क, सेनेटाइजर और किट का वितरण..

राहुल गांधी जी ने हर स्तर पर प्रवासी मजदूरों के साथ दिया 

पूरे देश में और पूरे छत्तीसगढ़ में जिला और ब्लाक स्तर पर पूरी संवेदनशीलता और सादगी के साथ कार्यक्रम होंगे आयोजित 

राहुल गांधी जी के जन्म दिवस 19 जून 2020 पर प्रदेश के सभी जिला और ब्लाक मुख्यालयों में पूरे संवेदनशीलता और सादगी के साथ कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे। राहुल गांधी जी के जन्मदिवस के कार्यक्रम में कांग्रेस के प्रदेश जिला, ब्लाक सभी सांसद, विधायक, जनप्रतिनिधी, नगरीय निकायों और पंचायती राज संस्थाओं के पदाधिकारी कांग्रेस के सभी मोर्चा संगठनों प्रकोष्ठों विभागों के पदाधिकारी और कार्यकताओं को भाग लेने के निर्देश दिये गये है। जिला प्रवक्ता आशीष डबरे ने बताया कि सांसद राहुल गांधी जी के जन्मदिवस के अवसर पर प्रदेश के समस्त जिला और ब्लाक मुख्यालयों में कार्यक्रम आयोजित कर कोरोना महामारी में संकट से जूझ रहे जरूरतमंद लोगों के बीच अधिक से अधिक मात्रा में खाद्य सामग्री की किट मास्क सेनेटाईजर वितरित किया जायेगा। कोरोना वायरस कोविड-19 महामारी के खिलाफ संघर्ष में अग्रिम पंक्ति के योद्धा स्वास्थ्यकर्मियों, डॉक्टरों और सफाईकर्मियों का सम्मान भी किया जायेगा। कोरोना वायरस कोविड-19 की महामारी के विनाशकारी प्रभाव के संबंध में राहुल गांधी जी ने ही, सर्वप्रथम केन्द्र सरकार को आगाह किया था। उन्होंने अपनी संवेदनशील को प्रगट करते हुये केन्द्र सरकार को प्रत्यक्ष नगद अंतरण योजना, प्रवासी कामगारों के लिये मुफ्त परिवहन, स्वास्थ्यकर्मियों के लिये परीक्षणों में वृद्धि और बेहतर सुविधाएं सहित व्यापक कल्याणकारी उपाय करने के लिये लिखा। श्री गांधी स्वंय असहाय प्रवासी कामगारों के दर्द को महसूस करने के लिये स्वयं सड़क पर उतरे।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने निर्देश जारी किया है कि सभी कार्यक्रमों के दौरान वैश्विक महामारी कोरोना के संक्रमण को रोकने हेतु केन्द्र एवं राज्य सरकार द्वारा जारी गाईडलाईन का पालन करते हुये आवश्यक सामाजिक दूरी बनाये रखने के साथ ही मास्क लगाना अनिवार्य है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close