♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

कोरोना के कहर के बीच सुष्मिता ने दी जिलेवासियों को खुशी…10वीं में टॉप करने पर MLA और मेयर ने किया सम्मानित…

 विधायक जायसवाल के पूछने पर बच्ची ने डॉक्टर बनने की जताई मंशा…

कोरिया जिले के यमुना प्रसाद शास्त्री हाईस्कूल खोंगापानी की छात्रा सुष्मिता पाल ने कक्षा 10वीं में प्रदेश में 10वां स्थान हासिल किया है। माध्यमिक शिक्षा मंडल ने मंगलवार को जैसे ही 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षा के रिजल्ट घोषित किया, कक्षा 10वीं की मेरिट सूची में बेटी का नाम देखकर माता-पिता के चेहरे खुशी से खिल उठे। कोरिया जिले को गौरवान्वित करने वाली बेटी के घर, आज पड़ोस व रिश्तेदार बधाई देने पहुंचे। बेटी की सफलता से गदगद पिता ने कहा कि यह बहुत बड़ीउपलब्धि है। आगे कहा कि उनकी बेटी की मेहनत का यह फल है। वे उसकी पढ़ाई के लिए अपनी तरफ से कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। बगैर किसी ट्यूशन और कोचिंग क्लास के टॉपर सूची में जगह बनाने वाली छात्रा ने अपनी सफलता का श्रेय माता-पिता व गुरूजनों दिया। छात्रा ने कहा कि स्मार्टफोन और सोशल मीडिया से दूरी बनाकर उसने अपनी पढ़ाई पर फोकस किया था। सुष्मिता ने मेहनत कर लोगों की सेवा करने का गुण पिता से सीखा है। वे डॉक्टर बन लोगों की सेवा करना चाहती हैं। इस बड़ी उपलब्धि की जानकारी मिलते ही क्षेत्रिय विधायक डॉक्टर विनय जायसवाल एवं नगर निगम चिरमिरी की महापौर श्रीमती कंचन जायसवाल इस होनहार बच्ची के घर पहुच कर उसके गुरु का स्वयं आशीर्वाद ले उनका साल श्रीफल से सम्मान कर उसकी माता पिता को बधाई दी और स्मृति चिन्ह भेट देकर सुष्मिता का सम्मान किया।

सम्मान कार्यक्रम में विधायक डॉ जायसवाल ने कहा की कोविड 19 के कहर में सुष्मिता ने अपनी क़ाबलियत दिखाते हुए कोरिया जिले के साथ हमारे छत्तीसगढ़ राज्य और भारत देश का गौरव बढ़ाया है जो काबिले तारीफ है । जिसको हम अपने मुख्य से बयान नहीं कर सकते । महापौर के कथन पर सुष्मिता ने आगे के भविष्य को एक डॉक्टर बन कर देश की सेवा करने की मंशा जाहिर की जिससे हमारे जिले के साथ राज्य का नाम रौशन हो ।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close