♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

IG डांगी के सख्त निर्देश:: अवैध शराब माफियाओं, जुआ, सट्टा पर कड़ी कार्यवाही… लंबित प्रकरणों का जल्द निराकरण…IG ने रेंज के सभी एसपी की ली बैठक…

पुलिस महानिदेशक छत्तीसगढ़ डीएम अवस्थी के निर्देशन में जिलों में अवैध शराब, माफियाओं पर नकेल कसने, चिटफंड मामलों की विवेचना मे तेजी लाने, लंबित अपराधों की समीक्षा करने आईजी रतनलाल डांगी ने सरगुजा रेंज के समस्त पुलिस अधीक्षकों की बैठक ली। बैठक मे जिलों में लंबित अपराध, लंबित चालान, लंबित शिकायत, लंबित मर्ग प्रकरणों की समीक्षा की गई तथा शीघ्र निराकरण कराने के निर्देश दिए गए।
IG ने किसी प्रकार के अवैध शराब, जुआ सट्टा, अवैध तरीकों से खनिजों का परिवहन पर कठोर से कठोर कारवाई करने के निर्देश दिए। पुलिस कर्मचारियों की समस्याओं को सुनने व उनका निराकरण करने, लंबे समय तक एक ही स्थान पर जमे कर्मचारियों को बदलने के निर्देश दिए, बारिश के समय जमीन विवाद के मामलों मे शिकायत आने पर तत्काल उचित कारवाई करने थाना प्रभारियों को निर्देश देनें, आम लोगों के साथ शालीनता के साथ पेश आने की हिदायत दी जावें।
IG ने अनुशासनहीनता करने वालों के खिलाफ सख्त कारवाई करने के निर्देश दिए गए।
उन्होंने कहा कोविड से बचने आवश्यक सतर्कता बरतने स्टाफ को जागरूक किया जाए। मास्क नही लगाने वालो और बाइक पर तीन सवारी वालो के विरुद्ध चालानी कारवाई की जाए।
बैठक में पुलिस अधीक्षक सरगुजा आशुतोष सिंह, पुलिस अधीक्षक बलरामपुर टीआर कोशिमा, पुलिस अधीक्षक सूरजपुर राजेश कुकरेजा, पुलिस अधीक्षक कोरिया चंद्रमोहन सिंह, अति.पुलिस अधीक्षक जशपुर उनैजा खातून उपस्थित रहे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close