♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

2 से 4 जुलाई कोल श्रमिकों की देशव्यापी होगी हड़ताल…विभिन्न संगठनों की बैठक में बनी रणनीति…

         
कोरिया जिले के चिरमिरी में शनिवार को सीटू के क्षेत्रीय कार्यालय में 2 से 4 जुलाई 2020 को होने वाली देशव्यापी हडताल को सफल बनाये के लिये, चिरमिरी क्षेत्र की समस्त श्रमिक संगठनों की बैठक एसईसीएल कल्याण समिति के सदस्य और एचएमएसके वरिष्ठ नेता बजरंगी शाही की अध्यक्षता में की गई जिसमें एचएमएस, इन्टक, बीएमएस ,सीटू, एटक, एसईकेएमसी  इनमोसा, आपरेटर एसोसियन, एपटा के वरिष्ठ नेता उपस्थित हुए।
बैठक में निर्णय लिया गया कि समस्त खदानो में सभी श्रमिक संगठनों के वरिष्ठ नेता जाकर प्रथम पाली में जनजागरण करेंगे, सभी कालरियो के शाखा पदाधिकारी खदान मुहाडे में प्रतिदिन प्रत्येक पाली में जाकर जनजागरण करेंगे। उपरोक्त सभी कार्यक्रम कोरोना वायरस महामारी के बचाव संबधित सोसल डिस्टेंसिग सहित सभी बचाव के नियमों का पालन करते हुये किया जाए। बैठक में सर्वश्री शंकर राव , रामकुमार कनौजिया ,लिंगराज नाहक ,राजेश दुवेदी , राजेश महाराज ,संजय सिह, पंच राम , नासीर खान, कमलेश सिंह, कामराज खुन्टिया , हरिहर दास, मोची राम , नुरूद्दीन देशमुख , संजय तिवारी, सरजू , राजेश पांडेय, वशिष्ट पान्डेय, बीएल विश्वकर्मा एवं श्रमिक संगठनों के पदाधिकारी उपस्थिति रहे।
           उक्त कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए आज जून को प्रात: 6 बजे चिरमिरी क्षेत्र के ओपनकास्ट प्रोजेक्ट में केंद्र सरकार की नीतियों सहित पांच सुत्रीय मांग पर  ₹2-4 जूलाई 2020 के तीन दिवसीय हड़ताल के समर्थन में गेट मीटिंग की गई. जिसमें क्षेत्र के समस्त श्रम संगठनों के नेताओं क्रमशः शंकर राव, लिंगराज नायक, नूरुद्दीन देशमुख, रामकुमार कनौजिया संजय तिवारी, लाल चंद,संजय सिंह, नासिर खान, अब्दुल सलीम, गुरु प्रसाद पटेल, वसिष्ठ पांडेय,बी एल विश्वकर्मा,लक्ष्मण पटेल, देवेंद्र शर्मा सहित परियोजना के समस्त कर्मचारियों ने एक आवाज के साथ केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ इंकलाब का नारा बुलंद किया।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close