♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

किसने किया हेल्थ डिपार्टमेंट के जिला सलाहकार की कार का पीछा..? डॉक्टर ने थाने में लिखाई रपट..

 

अनूप बड़ेरिया
कोरिया जिले के राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय के जिला सलाहकार व एमएलए नगर निवासी डॉ. प्रिंस जायसवाल ने कोरिया पुलिस अधीक्षक को पत्र देकर बताया कि वह शासकीय कार्य हेतु 13 अगस्त मंगलवार की रात लगभग 10:30 बजे सोनहत के कुछ स्वास्थ्य केंद्रों का औचक निरीक्षण के उपदेश से अपने घर से वाहन द्वारा बैकुंठपुर सोनहत मार्ग पर जा रहा था। तभी खरबत गेट के बाद से उन्हें आभास हुआ कि एक अज्ञात कार उनका पीछा कर रही है।जैसे ही डॉ प्रिंस कटगोड़ी घाट के ऊपर पहुंचे , वैसे ही विपरीत दिशा से आ रही सफेद रंग की कार के चालक द्वारा डॉ प्रिंस के सामने अपनी गाड़ी को रोक दिया गया तथा उसमें से अज्ञात दो युवक जिनकी उम्र लगभग 20 से 30 वर्ष होगी उतरे और जबरन डॉ के वाहन को रोकने का प्रयास करने लगे।
डॉ किसी प्रकार वहां से अपनी कार लेकर भागने में सफल हो गए । डॉक्टर  प्रिंस ने एसपी पुलिस को बताया कि अज्ञात लोगों द्वारा अचानक किए गए इस कार्य से मुझे अपनी जान माल की चिंता सताने लगी है उन्होंने अपनी सुरक्षा की मांग की है।
[wp1s id=’2815′]

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close