♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

दूर हुआ अंधेरा… समाज सेवी व भाजपा नेता संजय अग्रवाल के प्रयासों से लगा ट्रांसफार्मर…ग्रामीणों के चेहरे पर तैर गई मुस्कान…

अमरजीत सिंह
 वादे के मुताबिक समाज सेवक संजय अग्रवाल के अथक प्रयासों से बुधवार को ग्राम पंचायत छत्तासरई में 63 केवी का नया ट्रांसफार्मर  लगवाया गया।जिससे ग्रामीणों में महीने भर बाद हुए निराकरण को लेकर खुशी का माहौल बना हुआ है।ग्रामीणों की समस्याएं दूर करते हुए, समाज सेवक संजय अग्रवाल ने बताया कि,जिस तरह रोटी, कपड़ा और मकान जीवन की सबसे आवश्यक रोजमर्रा की चीजे हैं।उसी प्रकार आज सड़क बिजली और पानी भी जीवन का मूलभूत अंग बन चुका है। जिसके बिना आज के युग मे जीवन यापन करना नामुमकिन है।
कोरिया जिले के ग्राम छत्तासरई के ग्रामीण महिने भर से ट्रांसफार्मर खराब होने की वजह से अंधेरे में जीवन बिता रहे थे।ग्रामीणों द्वारा विद्युत विभाग समेत प्रशासनिक अधिकारियों व जन- प्रतिनिधियो को सूचना देने पर भी कोई कार्यवाही नही हुई। जिससे ग्रामीणों में रोष का माहौल बना हुआ था। कई दिनों तक कार्यवाही न होने पर,ग्रामवासियों ने रविवार को समाज सेवक व भाजपा नेता संजय अग्रवाल को फोन कर समस्याओं से अवगत कराया।
छत्तासरई के ग्रामीणों की समस्या सुनते ही समाज सेवक संजय अग्रवाल ग्रामीणों के बीच पहुँच समस्याएं सुन, तुरन्त फोन पर विद्युत विभाग के आला अफसरों से बात कर तत्काल कर्मचारी भेज ट्रांसफार्मर बदलने को कहा। इस पर सहायक अभियंता ने संजय अग्रवाल समेत सभी ग्रामवासियों को बुधवार 8 जुलाई को ट्रांसफार्मर लगवाने व व्यवस्था सुधारने का आश्वासन दिया था। जिसके  बाद समाज सेवक संजय अग्रवाल के अथक प्रयासों व त्वरित कार्यवाही करा,स्वयं की उपस्थिति में बुधवार ट्रांसफार्मर लगवाने के कार्य पूरा कराते हुए,समाज सेवक संजय अग्रवाल ने अपने वादे को पूरा करते हुए छत्तासरई के ग्रामवासियों को बिजली की समस्या से निजात दिलाने का कार्य किया।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close