♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

पूर्व महापौर डमरू रेड्डी के निगम परिषद की बैठक में पारित संकल्पो पर वर्तमान निगम महापौर कंचन जायसवाल ने कार्यवाही किये जाने को लेकर लिखा पत्र….

 

चिरमिरी से अरमान हथगेन

वर्तमान नगर पालिक निगम की महापौर कंचन जायसवाल ने पूर्व महापौर के.डोमरु रेड्डी के मेयर ईन काउंसलिंग व निगम परिषद की बैठक में पारित संकल्पों पर कार्यवाही किये जाने को लेकर पत्र लिखा।

उपरोक्त पत्र में मेयर ने उल्लेख किया है कि पूर्व महापौर के.डोमरु रेड्डी के द्वारा पत्र प्रेषित कर आपके कार्यकाल के दौरान मेयर ईन काउंसलिंग व निगम परिषद में पारित प्रस्तावों पर शीघ्र कार्यवाही कराने हेतु पत्र के द्वारा ध्यान आकृष्ट कराया गया है. जो निगम के लिए खुशी का विषय है पत्र प्राप्त होने के पाश्चात मेरे द्वारा आपके कार्यालय में पारित संकल्प जिसपर अभी तक निगम द्वारा कोई कार्यवाही नही की गई है. उसकी सूची तैयार कर नस्ति प्रस्तुत करने निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए है. जिस पर अतिशीघ्र उन प्रस्तावों पर नियमानुसार कार्यवाही सुनिश्चित की जावेगी।

पत्र में आगे महापौर कंचन जायसवाल ने लिखा है कि अधिकांश निर्माण संबंधी कार्यो की स्वीकृति शासन द्वारा प्रदान की गई है लेकिन राशि प्राप्त होने के कारण उक्त कार्यो को कराने में कठिनाई हो रही है महापौर एवं निगम परिषद द्वारा पारित संकल्पों के आधार पर यथाशीघ्र राशि प्राप्त होने पर निर्माण कार्य प्रारंभ किया जावेगा. वर्तमान में माह फरवरी 2020 से पूरा देश कोविड-19 के संक्रमण एवं रोकथाम में लगा हुआ है इससे छत्तीसगढ़ भी अछूता नही है छत्तीसगढ़ शासन के नियमानुसार माह मार्च 2020 से निगम क्षेत्र में प्रवासी व्यक्तियो, मजदूरों के लिए कोरेंनटाईन सेंटर संचालित किया जा रहा है जिसमें निगम के समस्त अधिकारी/कर्मचारियों की ड्यूटी लगी होने के कारण कुछ प्रस्ताव लंबित हो सकता है ऐसे लंबित प्रस्ताव पर भी मेरे द्वारा शीघ्र उचित कार्यवाही की जावेगी।

उन्होंने पूर्व महापौर से अनुरोध करते हुए कहा कि आप अपने दीर्घ अनुभव का लाभ निगम को प्रदान करने के लिए समय-समय पर पत्राचार व व्यक्तिगत रूप से मिलकर अपना बहुमूल्य समय प्रदान करें जिससे आपके दीर्घ अनुभव का लाभ लेकर निगम चिरमिरी का चौमुखी विकास किया जा सके।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close