बाजार बैठकी के विवाद को लगा विराम…फिर से लगेगा साप्ताहिक बाजार…विधायक, मेयर, सभापति व कमिश्नर ने की पहल..

 

चिरमिरी थाना परिसर में बैठक का हुआ आयोजन…

.

कोविड – 19 के भीषण संक्रमण को देखते हुए नगर निगम चिरमिरी के अन्य सभी कालरी क्षेत्रो में रोजमर्रा की जरुरतो को पूरा करने वाली बाजार बैठकी का स्थल परिवर्तन किया गया था जो बीते तीन से चार माह के बीत जाने के बाद आज भी यथावत बनी हुई थी । जिसमें शहर की बसावट को देखते हुए, पोड़ी कालरी, कोरिया कालरी, गेल्हापानी कालरी, डोमनहिल कालरी, हल्दीबाड़ी सहित गोदरिपारा और बड़ी बाजार क्षेत्र में लगने वाली बाजार बैठकी को क्षेत्र की घनी आबादी से हटा कर उनके खेल मैदान लगाने का आदेश जारी किया गया था । जिसको लेकर बीते दिवस कलेक्टर कोरिया के आदेश पर अन्य क्षेत्रो को छोड़ कर गोदरिपारा और बड़ी बाजार की बाजार बैठकी में कोई परिवर्तन नहीं किया गया जो आज भी निरंतर उक्त निर्धारित खेल मैदान में ही संचालित हो रही है।

जिसको लेकर स्थानीय व्यपारियों ने अपना खासा नुकसान बताते हुए इसका विरोध किया जा रहा था । लगातार हो रहे विरोध को देखते हुए विधायक डॉ विनय जायसवाल के निर्देश पर थाना परिसर चिरमिरी में महापौर कंचन जायसवाल, सभापति गायत्री बिरहा, एसडीएम चिरमिरी पीबी.खेश नगर निगम आयुक्त सुश्री सुमन राज, थाना प्रभारी चिरमिरी सत्यप्रकाश तिवारी एमआईसी पार्षद हेम लता मुखर्जी की मौजूदगी में बड़ी बाजार के व्यपारियों और गणमान्य नागरिकों की सयुक्त उपस्थिति में बैठक का आयोजन कर हो रहे विवाद को ख़त्म कराया गया और पुनः पूर्व की प्रक्रिया अनुरूप मुख्य मार्ग को बिना बाधित किये और कोविड – 19 की भीषण महामारी से बचाओं एवं उसके रोक थाम के बने शासकीय दिशा निर्देशो का पूर्णतः पालन करते हुए बाजार बैठकी की अनुमति दी गई है जो मंगलवार से संचालित हो गई ।

मिले दिशा निर्देशों किसी भी प्रकार की लापरवाही पर पुलिस विभाग द्वारा तत्काल कार्यवाई का आदेश भी दिया गया है । जिन बातो पर व्यपारियों ने अपनी सहमती और आश्वासन देते हुए स्थानीय प्रशासन का धन्यवाद दिया है।

Live Cricket Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close