50 से अधिक भाजपाइयों ने थामा पंजा… विधायक डॉ. विनय जायसवाल ने हरेली त्यौहार पर भाजपा को दिया झटका…

जनपद पंचायत खड़गवां के ग्राम पंचायत रतनपुर में 50 से अधिक भाजपा कार्यकर्त्ता ने MLA विनय के नेतृत्व में थामा कांग्रेस पार्टी का दामन.

 

विधायक डॉ,विनय जायसवाल ने भाजपा के पूर्व विधायक के गढ़ में लगाई सेंध

15 वर्षो से विकास कार्यो से मायूस ग्रामीणो ने भाजपा पर लगाये गंभीर आरोप.

राजनीति में दोहरी मार देने वाले खिलाड़ी के रूप में अपनी एक अलग पहचान के नाम से प्रचलित मनेंद्रगढ़ विधानसभा के विधायक डॉ. विनय जायसवाल ने फिर एक बार भाजपा के गढ़ में सेंध लगा कर उसके समर्थकों को दोहरी पटखनी देकर अपनी अगुवाई में 50 दमदार कार्यकर्ताओं को कांग्रेस पार्टी की सदस्यता दिलाई। जो पूरे ग्रामीण अंचल से लेकर जिले तक चर्चा में बना हुआ है ।

कल हरेली पर्व के अवसर पर मनेंद्रगढ़ विधान सभा के विधायक डॉ.विनय जायसवाल ने जहाँ शहरी क्षेत्र के साथ ग्रामीण अंचल में गोधन न्याय क्रय योजना का शुभ आरंभ कर महिला स्वसहायता समूह की महिलाओं को आर्थिक मजबूती की नींव भरी। वही जनपद पंचायत खड़गवां के ग्राम पंचायत रतनपुर जो पूर्व विधायक श्याम बिहारी जायसवाल का गढ़ माना जाता है, उसमें सेंध लगाते हुए 50 से अधिक दमदार भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को कांग्रेस पार्टी का गमछा पहना कर पार्टी को एक बड़ी सौगात दी एवं कांग्रेस में शामिल किया और कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद के नारे लगवाये।

पुरे मामले में विधायक विनय जायसवाल ने जानकारी देते हुए बताया की पूर्व विधायक ने अपने पांच वर्ष के कार्यकाल में अपने ग्रह ग्राम में अपनी सरकार की योजनाओ का विस्तार नहीं किया उनको नाली, सड़क, सफाई, बिजली जैसे छोटे-छोटे कार्यो से महरूम रखा उनसे क्या उम्मीद की जा सकती है । इन विकास कार्यो में मायूसी के कारण यह लोग आज दर-दर भटक करे है। जो भाजपा की करनी और कथनी को बयान कर रही है हम इनका दिल से आभार व्यक्त करते हुए । कांग्रेस पार्टी के बैनर तले इन्हें कभी मायूसी और विकास कार्यो से लड़ना नहीं पड़ेगा।

Live Cricket Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close