♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

छग श्रमजीवी पत्रकार संघ ने किया पौधरोपण…पर्यावरण को बचाने जन जागरूकता अभियान…

छत्तीसगढ़ श्रमजीवी पत्रकार संघ के संभागीय अध्यक्ष श्रीराम बरनवाल के दिशा निर्देश, जिला अध्यक्ष  मृत्युंजय चतुर्वेदी, जिला महासचिव जगजीत सिंह ग्रेवाल के मार्गदर्शन व श्रमजीवी पत्रकार संघ चिरिमिरी खड़गवां ब्लॉक के अध्यक्ष वेद प्रकाश तिवारी, और महासचिव विनोद पांडेय की उपस्थिति में चिरमिरी के गोदरीपारा श्री राम मंदिर में हरित क्रांति योजना अंतर्गत सोमवार को वृक्षारोपण का कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसके अंतर्गत छत्तीसगढ़ श्रमजीवी पत्रकार संघ ब्लॉक इकाई के पदाधिकारी व सदस्यगण सुबह लगभग 12:00 बजे चिरमिरी के गोदरी पारा श्री राम जानकी मंदिर में उपस्थित हुए, तत्पश्चात श्री राम जानकी मंदिर के महंत के मुख्य आतिथ्य व आज्ञा अनुसार कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए सभी पदाधिकारियों व सदस्यों के द्वारा मंदिर के प्रवेश द्वार से लेकर मंदिर के मुख्य द्वार तक के मार्ग के दोनों किनारों में एक एक वृक्ष सभी पदाधिकारियों व सदस्यों के द्वारा लगाया गया। इसके साथ ही पर्यावरण को संतुलन बनाने के उद्देश्य और जन जागरूकता के तहत एक संदेश देने का प्रयास किया गया। वृक्षारोपण कार्यक्रम के अंतर्गत सभी सदस्यों ने अपने अपने नाम से  एक पौधा लगाकर पौधे की रक्षा करने का संकल्प लिया। कार्यक्रम के अंतिम दौर में श्रमजीवी पत्रकार संघ के उपाध्यक्ष अविनाश विश्वकर्मा का जन्मदिवस श्री राम जानकी मंदिर के महंत द्वारा पूजा अर्चना कर सम्पन्न कराया गया। इस दौरान  अविनाश विश्वकर्मा ने जगत के पालनहार का आशीर्वाद प्राप्त कर महंत से आशीर्वाद लिया वही श्री राम जानकी के महंत द्वारा उज्जवल भविष्य का आशीर्वाद प्रदान कर मीठा खिलाया गया। जन्मदिवस कार्यक्रम में उपस्थित पदाधिकारियों और सदस्यों द्वारा मंदिर परिसर के भीतर  अविनाश को जन्मदिवस की बधाई और शुभकामनाएं दी गई।

 

 

इस दौरान श्रमजीवी पत्रकार संघ के संभागीय अध्यक्ष  बरनवाल, चिरमिरी खंडगवा ब्लॉक इकाई के अध्यक्ष शल वेदप्रकाश तिवारी , महासचिव विनोद पांडेय व पदाधिकारी के साथ वरिष्ठ पत्रकार मदन मोहन त्यागी संघ के वरिष्ठ पत्रकार  रामा राव,  द्रोणाचार्य दुबे, अविनाश विश्वकर्मा, अंकुश गुप्ता,  मनोज श्रीवास्तव,  कविराज विश्वकर्मा सहित कई अन्य सदस्य भी उपस्थित रहे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close