♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

सीएम को राखी…फ्रेंड्स ग्रुप की मुहिम ने पकड़ा जोर…

आशीष साहू
18 जुलाई से लगातार मनेंद्रगढ़ की महिलाओं के द्वारा मुख्यमंत्री जी को राखी भेज कर 10 वर्षों से घोषित मनेंद्रगढ़ मेडिकल कॉलेज की जल्द स्थापन एवं 38 वर्षों से जिले के लिए प्रयासरत मनेंद्रगढ़ की जनता की आवाज महिलाओं के द्वारा उठाई जा रही है । बड़े पैमाने में मनेंद्रगढ़ एवं आसपास के क्षेत्र की महिलाओं का समर्थन इस मुहिम में मिल रहा है । सभी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भैया को राखी भेज कर तोहफे में जिला एवं पूर्व घोषित मेडिकल कॉलेज शीघ्र स्थापना किए जाने का अनुरोध कर रही हैं | हजारों की तादाद में क्षेत्र से महिलाओं के द्वारा राखी भेजी जा रही है ।
इसी बीच भाजपा की राष्ट्रीय महासचिव एवं छत्तीसगढ़ से संसद सदस्य (राज्यसभा) के द्वारा भी 22-07-2020 को शराब बंदी के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी को राखी भेजकर पूर्ण शराबबंदी का वादा याद दिलाया । जिस पर माननीय भूपेश बघेल जी द्वारा वादा पूरा करने का आश्वासन दिया गया एवं साथ में एक साड़ी भी तोहफा में माननीय सरोज पाण्डेय जी को भिजवाया गया । एक और मीडिया ने जहां खुलकर मनेंद्रगढ़ महिलाओं का आइडिया चुराने का आरोप माननीय सरोज पांडे जी के ऊपर लगाया । वहीं दूसरी ओर पूरे प्रदेश में मनेन्द्रगढ़ की महिलाओं द्वारा किये जा रहे कार्य की भूरिभूरी प्रशंसा हो रही है । और चर्चाएं तेज है कि मनेंद्रगढ़ की बहनों को भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी निराश नही करेंगे और जल्द ही तोहफा जरूर देंगे ।
बहरहाल मनेंद्रगढ़ फ्रेंड्स ग्रुप की इस मुहिम को आगे बढ़ाते हुए मारवाड़ी युवा मंच तेजस्विनी शाखा के द्वारा भी माननीय मुख्यमंत्री भूपेश भैया को राखी भेजी गई और पूर्व स्वीकृत मनेंद्रगढ़ मेडिकल
कॉलेज और जिला की मांग की गई । जिसमें मुख्य रुप से संस्था की अध्यक्ष श्रीमती संगीता शर्मा, सचिव वर्षा अग्रवाल , कोषाध्यक्ष सुमन केजरीवाल, रेखा गोयल , संगीता अग्रवाल, सुषमा अग्रवाल , रितु अग्रवाल, रेखा अग्रवाल , रीना अग्रवाल, अनीता पवन फरमानिया , श्वेता पोद्दार , सृष्टि शर्मा, मधु गोयल, रेखा शर्मा, सुनीता शर्मा , प्रीति पोद्दार , सुनीता गोयल , सीमा शर्मा , रश्मि केसरवानी , मधु गायकवाड, प्रियंका अग्रवाल, पूजा शर्मा , वंदना अग्रवाल, अनीता अग्रवाल , मुक्ति जैन, रितु शर्मा , निशा अग्रवाल , आशा गोयल , सुधा शुक्ला , कमला गोयल, मंजू अग्रवाल आदि महिलाओं ने माननीय मुख्यमंत्री जी को राखी एवं मांग पत्र भेजा ।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close