सफ़ाई मित्र मेरे परिवार के सदस्य है उनके जीवन को सकुशल बनाना मेरी जिम्मेदारी-महापौर कंचन जायसवाल… शहर को लगातार स्वच्छ बना रहे स्वच्छता दीदीयों , सफ़ाई मित्रों को रेनकोट व जूता किया गया वितरण..

 

चिरमिरी । पूरे विश्व मे बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच शहर को लगातार स्वच्छ बना रहे डोर टू डोर स्वच्छता दीदीयों व सफ़ाई मित्रों को नगर पालिक निगम की महापौर कंचन जायसवाल, सभापति गायत्री बिरहा, एमआईसी पार्षद फ़िरोजा बेगम, निगम आयुक्त सुमन राज की उपस्थिति में मंगलवार को छोटाबाजार व डोमनहिल के एल.एल.आर.एम. सेंटर में उनके कार्य को अपने जीवन का आधार बता उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी मजबूती दिखाते हुए उन्हें सुरक्षा उपकरण रेनकोट व जूता वितरण कर उनका मनोबल बढ़ाया और उनके कार्यो की प्रशंसा की ।

जानकारी अनुसार शहर की 58 स्वच्छता दीदीयों व सफ़ाई मित्रों को बारिश के दिनों में कार्य करने के दौरान हो रही असुविधा गंभीरता से लेते हुए मंगलवार को निगम प्रशासन ने महापौर और सभा पति की अध्यक्षता में बारिश से बचाओ के लिए रेनकोट और शहर की पसरी गंदगी में जा कर सफाई करने और शहर को स्वच्छय बनाने के लिए जूते का वितरण किया गया । उल्लेखनीय है कि इस कोरोना संक्रमण के बीच निगम प्रशासन द्वारा सफ़ाई कर्मियों को सुरक्षा कीट सहित आवश्यक उपकरण प्रदाय किया जा रहा है पूर्व में भी निगम प्रशासन द्वारा अपने अधिनस्त स्वच्छ्ता विभाग से मास्क, ग्लब्स उपलब्ध कराया गया था. इस हेतु आज उन्हें रेनकोट व जूता प्रदाय किया गया ताकि उन्हें इस कोरोना संक्रमण में किसी प्रकार की कोई असुविधाओ का सामना न करना पड़े.

महापौर कंचन जायसवाल ने कार्यक्रम के आयोजन में उपस्थित स्वच्छता दीदियां व सफ़ाई मित्रों को अपने परिवार के सदस्य के रूप में रखते हुए स्वयं को इस परिवार की मुखिया होने के नाते इस यह दायित्व को हमेशा निभाने की बात कही और हमेशा उनके स्वास्थ्य सुविधाओं सहित अन्य चीजों पर पूरा ख्याल रखने पर ध्यान आकर्षण कराया । कार्यक्रम में उपस्थित सफाई कर्मचारियों ने ऐसे शब्दों पर ख़ुशी जाहिर करते हुए निगम प्रशासन और महापौर का आभार व्यक्त किया ।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से निगम स्वच्छता प्रभारी रामगोपाल मलिक, पार्षद सन्नी कुमार चौहथा, इकराम, अजय बघेल, समीर कुमार गौड़, साबिर खान, व अन्य निगम अमला मौजूद रहा।

Live Cricket Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close