♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

सीएम भूपेश बघेल की सभा मे उमड़ी भारी भीड़…जिला प्रशासन की शानदार व्यवस्था…प्रशासन और विधायक विनय की टीम का सराहनीय प्रयास…सुपोषण के लिए भी सीएम ने कोरिया की तारीफ की…

 

अनूप बड़ेरिया
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कोरिया जिले के चिरमिरी आगमन पर उनकी आमसभा को सुनने के लिए कोरिया जिले एवं आसपास की जनता की भारी भीड़ गोदरी पारा के लाल बहादुर शास्त्री स्टेडियम में उमड़ पड़ी। मुख्यमंत्री ने चिरमिरी की सभा में कोरिया जिले को जहां 103 करोड़ रुपए के विकास कार्यो की सौगात दी। वही बैकुण्ठपुर में हवाई पट्टी, पटना व  केल्हारी को तहसील का दर्जा, चिरमिरी में 40 करोड़ की लागत से एडवेंचर पार्क, सोनहत कॉलेज का नाम स्व. डॉ रामचंद्र सिंहदेव के नाम पर करने सहित कई अन्य सौगात भी विधायक व सांसदों की मांग पर मुख्यमंत्री ने  कोरिया को दी। 
 
इस दौरान मुख्यमंत्री को सुनने अभूतपूर्व भीड़ स्टेडियम में पहुंच गए थे जिला प्रशासन द्वारा बनाए गए विशाल गए पंडाल में तिल भर भी जगह नहीं बची थी। कलेक्टर डोमन सिंह एवं नए पुलिस कप्तान चंद्रमोहन सिंह की अगुवाई में पूरे कार्यक्रम में शानदार व्यवस्था का नजारा देखने को मिला जहां पार्किंग व्यवस्था सुदृढ़ नजर आई वहीं  मुख्यमंत्री को सुनने आई पब्लिक के लिए पहली बार पानी और बिस्किट इत्यादि की व्यवस्था की गई थी। जिसकी सभी ने सराहना भी की। नई:सन्देह इस पूरे आयोजन की व्यवस्था के लिए जहां जिला प्रशासन की टीम बधाई की पात्र है, वही स्थानीय विधायक डॉ विनय जायसवाल एवं उनकी पूरी टीम की भी जितनी सराहना की जाए कम है।
वहीं मुख्यमंत्री ने मंच से सुपोषित छत्तीसगढ़ को लेकर कोरिया जिले में चल रहे सुपोषण अभियान के लिए पूरे शासकीय अमले की तारीफ की।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close