♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम से जिला पंचायत उपाध्यक्ष सहित तमाम दिग्गज कांग्रेसी बहिष्कार कर निकले बाहर…तहसीलदार पर बत्तमीजी का लगाया आरोप…

कोरिया जिले के रामानुज मिनी स्टेडियम में कोरोना काल मे आयोजित 74 वें स्वतंत्रता दिवस का आयोजन अचानक उस समय फीका पड़ गया, जब जिला पंचायत उपाध्यक्ष,पीसीसी सचिव, ब्लॉक अध्यक्ष, विधायक प्रतिनिधि सहित तमाम पार्षद व जिला व जनपद सदस्य तहसीलदार के बेरुखे रवैये की वजह से कार्यकम को बीच मे छोड़ कर वापस आ गए।
बताया गया कि जिला पंचायत उपाध्यक्ष वेदांती तिवारी, पीसीसी सचिव योगेश शुक्ला, विधायक प्रतिनिधि ब्रजवासी तिवारी, कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष अजय सिंह सहित अनेक कांग्रेसी जब कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे तो बैठक व्यवस्था को लेकर काफी असमंजस की स्थिति थी। दिग्गज कांग्रेसियों को तीसरी पंक्ति में स्थान दिया गया। कांग्रेस के लोगो ने बताया  कि वहां बैठने के बाद भी तहसीलदार ऋचा सिंह ने नगर अध्यक्ष दीपक गुप्ता व रियाजुद्दीन से बत्तमीजी करते हुए ऊँगली दिखा कर उठने को बोलते हुए कहा कि एक बार मे समझ मे नही आ रहा है क्या। इतना ही नही बताया जाता है कि तहसीलदार ने  सीएमएचओ डॉ रामेश्वर शर्मा को भी उठा दिया।
वहीं कांग्रेस के नेताओ ने बताया कि सीईओ तूलिका प्रजापति ने भी अनेक कांग्रेस की महिलाओं को भी सीट से उठा दिया।
वही जिला पंचायत उपाध्यक्ष वेदांती तिवारी ने भी जिला पंचायत के सदस्यों के लिए बैठक व्यवस्था न होने पर तहसीलदार को जमकर फटकार लगाते हुए कार्यक्रम का बहिष्कार करते हुए सभी कांग्रेसी योगेश शुक्ला, वेदांती तिवारी, बृजवासी तिवारी ,अजय सिंह, सुरेन्द्र तिवारी, राकेश जायसवाल, दीपक गुप्ता, रियाजुद्दीन, मनोज दुबे, धीरज सिंह, अशग़री सिद्दीकी कुलविंदर कौर,मनजिंदर कौर, सुरेश गुप्ता, लालदास महन्त सुनीता पड़वार सहित अनेक पार्षद व जिला व जनपद सदस्य कार्यक्रम से बाहर जाने लगे। इसके बाद भी तहसीलदार ने कांग्रेस के लोगो को रोकने की कोशिश नही की, जबकि एसडीएम ज्ञानेंद्र सिंह ने कांग्रेसियों को रोकने का प्रयास किया। लेकिन कांग्रेसी नही माने और वह चले गए। हैरानी की बात तो यह है कि यह सब देख कर भी कांग्रेस जिला अध्यक्ष नजीर अजहर और नपा अध्यक्ष अशोक जायसवाल कार्यक्रम स्थल में बैठे ही रहे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close