♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

CM ने अपने जन्मदिन पर कार्यकर्ताओं की मांग तत्काल दिया पावर हाउस..पावर हाउस बनने से 15 ग्राम पंचायत के लगभग 40 गांव लाभान्वित होंगे…

मुख्यमंत्री की घोषणा के तुरंत बाद विभाग जमीन का चयन करने कटगोड़ी पहुंचा…

3 स्थानों पर स्थल चयन करने के बाद आई टी आई के पास स्थित जमीन का किया चयन..

सोनहत से राजन पाण्डेय

मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़ शासन भूपेश बघेल के जन्म दिन के अवसर पर आयोजित वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में जनपद पंचायत सोनहत के जनप्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री को शुभकामनाएं प्रदान की। और क्षेत्र के बारे में मुख्यमंत्री को अवगत कराया, इस दौरान विधायक गुलाब कमरो के निर्देश पर विधायक प्रतिनिधि भरतपुर सोनहत राजन पाण्डेय ने मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल जी से सोनहत विकासखण्ड के ग्राम कटगोड़ी में बिजली से जुड़ी समस्याओं के मद्दे नजर एक पवार हाउस की मांग किया जिस पर मुख्य मंत्री ने तत्काल नया पावर स्वीकृत करने की घोषणा की, जनपद पंचायत के कॉन्फ्रेंसिंग हाल में उपस्थित उपाध्यक्ष जनपद पंचायत गुलाब चौधरी विधायक प्रतिनिधि अविनाश पाठक, सांसद प्रतिनिधि अनित दुबे, मीडिया प्रतिनिधि प्रेम सागर तिवारी, लव प्रताप सिंह व लाल मन राजवाड़े ने मुख्यमंत्री को जन्म दिन की बधाई दी।

पवार हाउस के स्थल चयन करने तत्काल पहुचा प्रशासनिक अमला

मुख्यमंत्री की घोषणा के तुरंत बाद राजस्व विभाग के अधिकारी कर्मचारी विधुत विभाग के सभी वरिष्ठ अधिकारी ग्राम पंचायत के सरपंच ब्लॉक कांग्रेस के पदाधिकारी व विधायक प्रतिनिधि, तत्काल कटगोड़ी पहुचे जहां पर 3 स्थानों पर स्थल का निरीक्षण किया गया और अंत मे कटगोड़ी आई टी आई के पास स्थित शाशकीय भूमि को चिन्हाकित किया गया है।

कटगोड़ीवासियो ने मुख्य मंत्री व विधायक गुलाब कमरो को धन्यवाद दिया

लंबे समय से पवार हाउस की मांग को मंजूरी मिलने पर कटगोड़ी वासियो ने मुख्य मंत्री  भूपेश बघेल  व विधायक गुलाब कमरो जो को धन्यवाद ज्ञापित किया । ग्रामीणो ने कहा कि विधायक गुलाब कमरो जी के नेतृत्व में क्षेत्र लगातार विकास के नए आयाम गढ़ रहा है विधायक लगातार लंबे समय से की जा रही मांगों को पूरा करा रहे हैं।

बिजली की समस्या से मिलेगा निजात

वर्तमान में लगभग 30 पंचायत के लगभग 80 गांव सोनहत पावर हाउस पर निर्भर है इसके कारण अत्यधिक लोड हो जाता है और आये दिन फाल्ट के कारण बिजली कट जाती है कटगोड़ी में पावर हाउस बनने से लगभग 15 ग्राम पंचायत और 35 से 40 गांव लाभान्वित होंगे और इससे सोनहत के पावर हाउस का लोड भी घट जाएगा पूरे ब्लॉक में बिजली की समस्या से निजात मिल सकेगा । ग्राम पंचायत कटगोड़ी नोगाई लटमा सुंदरपुर घुघरा बड़वार दामुज तर्रा बसेर रावत सराई बोडार कुशहा को सीधे तौर पर लाभ होगा।

 

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close