शहर के युवाओं ने बनाया देवी भक्ति गीत वीडियो एलबम…20 को है इसकी लॉन्चिंग…कोरिया में हुई है शूटिंग…

मनेंद्रगढ़.नगर के युवाओं द्वारा बनाया गया देवी भक्ति गीत एलबम वीडियो का शुभारंभ मंगलवार 20 अक्टूबर को शाम 7:00 बजे से राजस्थान में किया जाएगा .आयोजन को लेकर अमन शर्मा एवं साथियों द्वारा व्यापक तैयारियां की जा रही हैं .


कार्यक्रम के संदर्भ में जानकारी देते हुए जगदंबा मोरे अंगना नाम से बनाए गए इस एल्बम वीडियो के संदर्भ में अमन शर्मा ने बताया कि इस एल्बम वीडियो बनाने के लिए जिले के कई महत्वपूर्ण धार्मिक स्थलों में शूटिंग की गई है एवं इस पूरे एल्बम में स्थानीय युवाओं ने अपनी आवाज दी है.युवाओं का पहला प्रयास है जिसमें स्थानीय स्तर पर देवी भक्ति से परिपूर्ण एल्बम वीडियो तैयार किया गया है. इस एलबम के डायरेक्टर ध्रुव कुमार द्विवेदी ने बताया कि इस पहले एल्बम में देवी महिमा से जुड़े दो गीतों को शामिल किया गया है . एलबम की शूटिंग में स्थानीय मंदिरों के साथ ही साथ क्षेत्र के पर्यावरण को भी दर्शाया गया है .उन्होंने बताया कि क्षेत्र में एल्बम वीडियो से जुड़ी काफी संभावना है यदि क्षेत्र के प्रबुद्ध जनों का सहयोग मिलेगा तो आने वाले समय में इस तरह की और भी एलबम सामने आएंगे.


इस एल्बम को बनाने में मुख्य रूप से रतन केसरवानी, कैमरामैन निखिल देवांगन ,डांस कोरियोग्राफी लक्की कृष्णा डांस एकेडमी, प्रोडक्शन हाउस निखिल प्रोडक्शन, बी एफ एक्स एंड कलर स्टिक ध्रुवा फोटोग्राफी, लीड सिंगर पंडित अमन शर्मा के साथ क्षेत्र के युवाओं ने अपना भरपूर सहयोग दिया है.

Live Cricket Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close