♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

सौगात वाले बाबा बने गुलाब कमरों… लगातार करोड़ो की सौगात देने के बाद एक बार फिर लाखों के कामों का किया भूमिपूजन… चौपाल लगा सुनते हैं ग्रामीणों की समस्याएं… केवल क्षेत्र की जनता के विकास पर ध्यान…

अनूप बड़ेरिया
कोरिया जिले के भरतपुर-सोनहत क्षेत्र के विधायक तथा सरगुजा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष व राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त गुलाब कमरो लगातार क्षेत्र की जनता के विकास पर ध्यान दे रहे हैं। इसके लिए वह क्षेत्र की जनता को कई करोड़ों रुपए की इतनी सौगात दे चुके हैं, जो पिछले 15 वर्षों में भरतपुर-सोनहत विधानसभा की जनता को नसीब नहीं हुई है।
इसी कड़ी में सरगुजा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष राज्यमंत्री दर्जा प्राप्त भरतपुर-सोनहत विधायक गुलाब कमरो शुक्रवार को विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे। इस दौरान उन्होंने लगभग 40 लाख रूपए के विभिन्न निर्माण कार्यों का भूमि पूजन किया। जिसमे।विधायक कमरो ने 15 लाख 41 हजार की लागत से केल्हारी हाट बाजार शेड निर्माण कार्य का भूमि पूजन किया। इसी प्रकार ग्राम पंचायत केलुवा श्रीरामपुर में डेढ़ लाख की लागत से शेड निर्माण, ग्राम पंचायत घाघरा में 8 लाख की लागत से राशन दुकान, ग्राम पंचायत पसौरी में 8 लाख की लागत से पीडीएस भवन तथा बुलाकीटोला में 6 लाख 50 हजार की लागत से शेड निर्माण व सीसी सड़क निर्माण कार्य का भूमि पूजन किया।

विधायक ने लगाई जन चौपाल

 

सविप्रा उपाध्यक्ष ने केल्हारी क्षेत्र के दौरे के दौरान ग्राम पंचायत डोड़की में जनचौपाल लगाकर केल्हारी क्षेत्र में हो रहे विकास कार्यों एवं शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी। विधायक ने ग्रामीणों की समस्याओं को भी सुना तथा कई समस्याओ का मौके पर ही निराकरण किया।

धान खरीदी केंद्र के चबूतरा स्थल का निरीक्षण

विधानसभा क्षेत्र के दौरे के दौरान विधायक गुलाब कमरो ने ग्राम पंचायत डोड़की में निर्माणाधीन नवीन ग्राम पंचायत भवन व धान खरीदी केंद्र के चबूतरा स्थल का निरीक्षण किया। किसानों के धान खरीदी करने में कोई समस्या न होने पाए इसके लिए आवश्य दिशा निर्देश भी दिए।
इस दौरान तहसीलदार उत्तम रजक, केल्हारी तहसीलदार राममिलन शर्मा, जनपद अध्यक्ष
डॉ. विनय शंकर सिंह, उपाध्यक्ष राजेश साहू, जनपद सदस्य रोशन सिंह, मकसूद आलम, जिला महामंत्री अधिवक्ता रामनरेश पटेल, डोड़की सरपंच रजनी,घाघरा सरपंच पंचवती, बुलाकीटोला उप सरपंच विमल हितकर सहित ग्रामीण जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close