♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

सत्ता के दम पर निजी स्वार्थ के लिए जबरन कर रहे हड़ताल और किसकी है साजिश …..आखिर क्यों …..कलेक्टर से किया मुलाकात और बतया ….. पढ़े पूरी खबर

स्वार्थी जनप्रतिनिधियों के द्वारा विकास कार्य की बात को सामने रखकर कम्पनी के खिलाफ हड़ताल करते रहते है

 

 

रायगढ़:- निजी स्वार्थ के लिए सैकड़ों परिवार के पेट पर लात मारते हुए कुछ स्वार्थी जनप्रतिनिधि जबरन कम्पनी गेट के सामने हड़ताल कर रहे हैं ।
जी हां हम बात कर रहे हैं जिले के खरसिया ब्लाक के ग्राम दर्रामुड़ा में लगे एस.के.एस. पावर प्लांट की, जहां आए दिन कुछ स्वार्थी जनप्रतिनिधियों के द्वारा विकास कार्य की बात को सामने रखकर कम्पनी के खिलाफ हड़ताल करते रहते है । सप्ताह भर से कुछ कम्पनी के ठेकेदार व स्थानीय एक कांग्रेस के जनप्रतिनिधि(मंत्री जी )के करीबी द्वारा प्रभावित गांवों में विकास कार्य की बात को लेकर कम्पनी गेट के सामने टेंट लगाकर हड़ताल कर रहे हैं । वही कम्पनी प्रबंधन व हड़ताल करने वालों के साथ कई बार बैठक हो चुका है । जिसमें कम्पनी प्रबंधन का कहना है कि हम प्रभावित गांवों में विकास कार्य करने के लिए पीछे नहीं हट रहे है । अभी कम्पनी का हालत कुछ ठीक नहीं है । जो अप्रैल माह के बाद सुधार हो जाएगा । उसके बाद प्रभावित गांवों में कुछ बचे विकास कार्य को पूरा किया जाएगा । जिस पर कुछ स्वार्थी जनप्रतिनिधि प्रभावित गांवों में विकास कार्य की मांग को भूलकर कम्पनी को दबाव डालते हुए एक ही मांग रखते हैं कि कम्पनी में कुछ ठेकेदारों का काम को बंदकर हमें दिया जाए ।

*हजारों परिवार के पेट पर पड़ेगा लात*

निजी स्वार्थ के लिए हो रहे हड़ताल के कारण कम्पनी में किसी को अंदर व बाहर होने नहीं दिया जा रहा है जिस कारण कोयला ट्रक गेट के बाहर ही खड़ी हो गई है । व कम्पनी के टेकनिशियन अंदर नहीं जा पा रहे है । जिस कारण कोयला आज कल तक चलेगा व किलन बंद होने की स्थिति में आ गई है । किलन बंद हुआ मतलब कम्पनी में ताला लग जाएगा । जिससे हजारों लोगों की नौकरी चली जाएगी ।

*हड़ताल के आड़ में कर रहे हैं मारपीट*

हड़ताल करने वाले व कम्पनी प्रबंधन के बीच बातचीत नही बन रही है । जिससे हड़ताल करने वाले उग्र होकर हम कांग्रेस के है कहते हुए कम्पनी के कर्मचारियों के साथ मारपीट कर रहे हैं । और पुलिस कुछ नही कर रही है ।

*कम्पनी प्रबंधन कलेक्टर व एस.पी. को देंगे ज्ञापन*

कम्पनी प्रबंधन का कहना है कि आए दिन निजी स्वार्थ को लेकर हड़ताल होती रहती है । जिस कारण कम्पनी आगे उत्पादन नहीं कर रही है । व हमारे कर्मचारियों को जबरन मारपीट किया जा रहा है । जिनकी कोई सुरक्षा नहीं हो पा रही है । इस बात को लेकर कल कलेक्टर व पुलिस अधिक्षक को ज्ञापन देकर निवेदन की  गई है  ।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close