♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

मां की पहली बरसी में इन दो भाइयों ने ले लिए ऐसे संकल्प…कि.. सभी ने कहा पुत्र हों तो ऐसे…जानिए…

 

बिलासपुर Page11news
अपने माता-पिता की बरसी पर उनके पुत्रों द्वारा जनहित व सामाजिक अनेक कार्यक्रमों का आयोजन अमूमन किया जाता है। लेकिन बिलासपुर के इन दो प्रतिष्ठित युवा व्यवसायियों ने अपनी मां की प्रथम पुण्यतिथि (बरसी) पर कुछ इस तरह के संकल्प लिए की जिस ने भी सुना सभी ने इसकी तारीफ करते प्रेरणादायक बताते हुए इसका अनुसरण करने की बात कर रहें हैं।
हम बिलासपुर के सफल व प्रतिष्ठित कारोबारी श्री बुक डिपो, श्री मॉल, श्री प्लाजा व श्री बालाजी कंस्ट्रक्शन व डेवलपर्स के संचालक पीयूष गुप्ता व नरेंद्र गुप्ता की बात कर रहें हैं। जिन्होंने अपनी माँ श्रीमती श्रीबाई की प्रथम पुण्यतिथि पर आज रविवार को श्री प्लाजा सीपत रोड बिलासपुर में आयोजित भजन संध्या के दौरान अपनी पूज्य माताजी और पिताजी की स्मृति में 2021 हेतु निःशक्त व निर्धन परिवार की सभी धर्मों की 11 कन्याओं का विवाह…1100 छायादार एवं फलदार पौधों का रोपण एवं उनकी सुरक्षा… सभी बोर्ड परीक्षाओं के प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय टॉपर विद्यार्थियों को स्कॉलरशिप एवं सम्मान पत्र…3 पिछड़ी व स्लम बस्तियों मे लायब्रेरी की स्थापना…का बड़ा संकल्प लेकर एक अनोखा उदाहरण प्रस्तुत किया है।
आपको बता दें कि हाल ही में पीयूष गुप्ता व नरेन्द्र गुप्ता ने नगर निगम बिलासपुर द्वारा नवनिर्मित सेंट्रल लायब्रेरी में अपनी मां स्व.श्रीबाई के नाम लाखों की लागत से एक श्रीबाई ज्ञान गैलरी ही भेंट की है जिसमे स्टूडेंट्स के लिए कैरियर, ज्ञानवर्धक सहित अनेक प्रकार की उपयोगी पुस्तकों को भण्डार है। जिसका लोकार्पण छग के सीएम भूपेश बघेल ने किया था।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close