♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

सुपर स्टार मन कुरैशी संग ट्विंकल अभिनित फिल्म ‘एक और लव स्टोरी’…….. प्रदेश के सिनेमाघरों में लगाने वाली है … पढ़े इस छत्तीसगढ़ी फ़िल्म ……..

 

रायपुर।

-शिवनरेश केशरवानी जी की बहुचर्चित फिल्म एक और लव स्टोरी 12 फरवरी को रिलीज होने वाली है। निर्माता रवि शुक्ला और शिवनरेश केशरवानी फिल्म को लेकर पूरी तरह आशान्वित है कि ये फिल्म दर्शकों को जरूर टॉकीज तक खींच लाने में पूरी तरह कामयाब होगी। आपको बता दें कि एक और लव स्टोरी एक बेहतरीन प्रेम कहानी पर बनी शुद्ध पारिवारिक फिल्म है। इस फिल्म में कुल 5 गाने हैं। गानों की शूटिंग भी छत्तीसगढ़ में ही हुई है। एक गाना बस ही भुवनेश्वर (ओडिशा) में कम्पीलट किया गया है। इसके दो गाने पिया रे…जिया रे… और नैना ले…नैना ले… यू-ट्यूब पर पहले ही धूम मचा रहे है । फिल्म में गानों को स्वर दिया है मशहूर गायक अनुराग शर्मा और अनुपमा मिश्रा अवं फिल्म के गाने में श्रद्धा मंडल और रोशन वैष्णव की आवाज भी सुनाई देगी। संगीत रोशन व परमानन्द वैष्णव का है ..

 


एक और लव स्टोरी में सुपर स्टार मन कुरैशी व टिवंकल की जोड़ी के साथ और साथ में पुष्पेंद्र सिंह, धर्मेंद्र चौबे, संजू साहू ,सरला सेन, अजय पटेल, गायत्री निषाद, मनीषा वर्मा ,कीर्ति प्रकाश जायसवाल, पूजा देवांगन, कौशल उपाध्याय, सनम परवीन, प्रज्ञा विशवकर्मा जैसे मंजे हुये बेहतरीन कलाकारों की अभिनय छमता दिखाई देगी ..कैमरा-मैन तोरण राजपूत एवं सिद्धार्थ सिंह राजपूत, कोरिओग्राफर निशांत उपाधय एवं आर बापी साहू है।फिल्म में एक्शन अरुण जानसन तंबी ने किया है .

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close