♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

यातायात व्यवस्था के साथ हो रही थी वाहन चेकिंग इसी दौरान जूटमिल पुलिस को मिला बड़ा सुराग ……और चढ़ गए पुलिस के हत्थे …..ऐसे करते थे बाइक की चोरी …पढ़े पूरी खबर

जूटमिल पुलिस की कार्यवाही में वाहन चेकिंग दौरान पकड़े गये तीन बाइक चोर

 

आरोपियों से छुहीपाली, ट्रांसपोर्टनगर से चोरी की हुई 03 बाइक हुई बरामद

रायगढ़।

दुपहिया वाहन चोरी करने वाले तीन बाइक चोर जूटमिल पोलिस के हत्थे चढ़े है तीनो से हुई पूछताछ से पता चलता है कि ये चोर जहां भी जाते है बाइक पर करने की नीयत से पहले उस पर नजर रखते है और जब मौका मिलता है बाइक लेकर चम्पत हो जाते हैं। जूटमिल पुलिस के हत्थे आज तीन बाइक चोर उस समय हत्थे चढ़े जब चौकी प्रभारी के निर्देश पर यातायात व्यसवस्था बनाने के साथ वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। पूछताछ में जो जानकारी निकल कर सामने आई तब कई स्थानों से बाइक चोरी होने का खुलासा हुआ।

आज दिनांक 25.02.2021 को चौकी प्रभारी जूटमिल निरीक्षक अमित शुक्ला के नेतृत्व में स्टाफ द्वारा *उड़ीसा रोड़* पर वाहन चेकिंग, यातायात व्यवस्था बनाने दौरान तीन संदिग्धों को बाइक पर घूमते देखकर रोकें, उनसे वाहन के कागजात की मांग की गई , तब वाहनों के चोरी होने का पता चला, पूछताछ में आरोपियों द्वारा बाइक को कनकतुरा ओडिसा की ओर बिक्री करने ले जाना बताये ।

जानकारी के अनुसार आज दिनाँक 25.02.2021 को जूटमिल पुलिस द्वारा उड़ीसा रोड में वाहन चेकिंग दौरान आरोपी 1- लोकेश्वर पाव उर्फ लक्कू पिता भागीरथी पाव उम्र 23 साल साकिन छुहीपाली चौकी जूटमिल रायगढ़ से *बिना नम्बर हीरो होण्डा सुपर स्पलेण्डर* जप्त किया गया, आरोपी इसे ट्रांसपोटनगर से चोरी करना बताया ।

आरोपी 2- दीपक यादव पिता समय लाल यादव उम्र 20 साल के कब्जे से *हीरो होण्डा स्पेलंडर मोटर सायकल CG 13 B-6477* बरामद किया गया है, आरोपी इस बाइक को छुहीपाली शादी घर से चोरी करना बताया। दोनों आरोपी चोरी की बाइक को कनकतुरा बिक्री करने जाना बताया ।

आरोपी 3- समीर सारथी पिता रामेश्वर सारथी उम्र 21 वर्ष डीपापारा तरकेला जूटमिल रायगढ़ के कब्जे से एक मोटरसाइकिल *बिना नम्बर सलेटी काला रंग का स्प्लेंडर प्रो* जप्त किया गया है । आरोपी बाइक को ग्राम छुहीपाली रोड़ में चोरी करना बताया है । आरोपियों से जप्त कुल तीन बाइक की कीमत करीब 80,000 रूपये के हैं । आरोपियों पर चोरी की गई मोटर साइकिल रखने के पूर्ण संदेह पर धारा 41(1-4)जा.फौ. 379 भादवि के तहत कार्यवाही कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है । निरीक्षक अमित शुक्ला के हमराह रहे प्रधान आरक्षक विजय गोपाल, शंभु पाण्डेय, मो. दिलदार कुरैशी व पेट्रालिंग स्टाफ की अहम भूमिका रही है ।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close