♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

बिलासपुर रेंज आईजी जिले के दौरे पर अन्तर्राज्यीय बॉर्डर किये चेक*….. ● *थाना कोतवाली में अधिकारियों को किये ब्रीफ, दिये महत्वपूर्ण दिशा निर्देश* ….. ● *चेक पाइंट में तैनात अधिकारी व जवानों का बढाये हौसला, बताये आपदा में मानवसेवा के उत्तम उदाहरण पेश कर रही पुलिस* ….

रायगढ़-/- आज दिनांक 04.05.2021 को श्री रतन लाल डांगी, पुलिस महानिरीक्षक बिलासपुर रेंज, बिलासपुर, रायगढ़ जिले के आकस्मिक भ्रमण पर थे । सड़क मार्ग से वे सीधे रेंगालपाली, इंटर स्टेट बार्डर चेक करने पहुंचे । उनके साथ एडिशनल एसपी अभिषेक वर्मा, सीएसपी अविनाश सिंह एवं टीआई अमित शुक्ला भी थे । आई.जी. श्री डांगी चेक पोस्ट पर ड्यूटी में तैनात जवानों से चर्चा किये और प्रतिदिन ओडिशा से आने वाले वाहनों का इंट्री रजिस्टर में की जा रही है या नहीं चेक किये । उनके द्वारा कर्मचारियों को निर्देश दिया गया कि एक भी गाड़ी बिना इंट्री के आगे ना जाने दिया गया और वाहन में सवार व्यक्तियों के बारे में बे-रोक टोक पूछे की वे कहाँ जा रहे हैं, उनके पास ई-पास और RtPCR जांच रिपोर्ट है या नहीं चेक किया जाए। अधिकारियों को निर्देशित किये कि जिले के सभी चेक पोस्ट पर श्रमिकों सहित हर व्यक्ति से पूरी जानकारी और यात्रा विवरण लेने हेतु चेक पोस्ट में लगे अधिकारी, कर्मचारियों को निर्देशित करें । यदि कोई व्यक्ति बिना जानकारी दिए प्रवेश करते पाये जाए तो उसके विरूद्ध कठोर दण्डात्मक कार्रवाई की जावे ।

इंटर स्टेट बॉर्डर चेक के बाद आईजी श्री डांगी चक्रधरनगर, कोतवाली के हर चेक पाइंट में रूके और ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मियों से ड्यूटी एवं उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लिये । उसके बाद कोतवाली थाने में एडिशनल एसपी एवं सीएसपी को सुरक्षा व्यवस्था को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया । आईजी श्री डांगी द्वारा जिले में संक्रमित पुलिसकर्मियों एवं उनके परिजनों के ईलाज व चिकित्सा सुविधाओं हेतु गठित “कोविड रक्षा सेल” एवं जरूरतमंदों के लिये जिला पुलिस द्वारा चलाई जा रही “पुलिस हेल्प डेस्क” की सराहना किये और आगे भी जरूरतमंदों के लिये जिला पुलिस को उत्तम कार्य करने हेतु प्रेरित किये । देर शाम वे सड़क मार्ग से बिलासपुर की ओर रवाना हुये हैं ।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close