♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

मितानिनों को मिलेगा निशुल्क मास्क और सैनिटाइजर… मुख्यमंत्री बघेल ने की घोषणा… सभी कलेक्टरों को दिए निर्देश…

💢फील्ड विज़िट के समय मितानिन व स्वास्थ्य कार्यकर्ता मास्क और सेनिटाइजर का अवश्य करें उपयोग -मुख्यमंत्री

रायपुर 4 मई 2021

मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल ने आज बस्तर व सरगुजा संभाग के मितानिनों व स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं की वर्चुअल बैठक के दौरान मितानिनों की मांग पर सभी मितानिनों व स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं को निःशुल्क मास्क व सेनिटाइजर उपलब्ध कराने की घोषणा की है। उन्होंने मितानिनों व स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं को हैंड सेनिटाइजर और मास्क की निःशुल्क उपलब्धता सुनिश्चित करने के निर्देश कलेक्टरों को दिए हैं।

मुख्यमंत्री श्री बघेल ने कहा कि फील्ड विज़िट के समय मितानिन और स्वास्थ्य कार्यकर्ता  मास्क और सेनिटाइजर का अवश्य उपयोग करें। कोरोना मरीज का ऑक्सीजन लेवल और पल्स रेट चेक करते समय मितानिन स्वयं की सुरक्षा और सैनिटाइजेशन का भी ध्यान रखें।  गांव में भ्रमण के दौरान मास्क लगाएं और लोगों को भी मास्क लगाने के लिए प्रेरित करें ।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ राज्य में मितानिनों एवं ग्रामीण स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं द्वारा कोरोना संक्रमित लोगों के जीवन रक्षा के लिए किए जा रहे प्रयासों की सराहना की है । उन्होंने कहा कि  राज्य में  कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर की रोकथाम और संक्रमित लोगों की जीवन रक्षा में मितानिनों की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका है। मुख्यमंत्री श्री बघेल ने मितानिनों एवं स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं से अपने- अपने गांव में लोगों के स्वास्थ्य पर निरंतर निगरानी रखने और उन्हें संक्रमण से बचने की समझाइश दी है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close