♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

पश्चिम बंगाल में TMC कार्यकर्ताओं के आतंक व हिंसा का विरोध…BJP कल करेगी धरना…

 

04 मई को हुई वर्चुअल बैठक में प्रदेश नेतृत्व से प्राप्त निर्देश के बाद जिलाध्यक्ष कृष्णबिहारी जायसवाल ने जिले भर के सभी कार्यकर्ताओं से आग्रह किया है कि , पश्चिम बंगाल में सम्पन्न हुए चुनाव के बाद तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं एवं उनके समर्थित उपद्रवियों द्वारा राज्य में भाजपा कार्यकर्ताओं एवं संघ के आनुषंगिक संगठनों के कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमला कर हत्याएं कर रहे हैं।घरों में आगजनी कर रहे हैं । पार्टी कार्यालय में तोड़फोड़ कर उन पर कब्जा कर रहे हैं। आमजन को भी निशाना बनाकर प्रदेश में अराजक माहौल बना दिये हैं। इन सभी घटनाओं में तृणमूल कांग्रेस एवं उनके सभी सहयोगी दलों की प्रत्यक्ष भूमिका है। हत्या, लूटपाट, आगजनी की ये वारदात देश के लोकतंत्र के लिए गम्भीर खतरा है।भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय आह्वान पर पूरे देश मे भाजपा कार्यकर्ता अपने-अपने घरों पर 05 मई को दोपहर 02 बजे से सायं 5 बजे तक धरना पर बैठेंगे।
इस कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश पदाधिकारी प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मोर्चा प्रकोष्ठ के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सभी जनप्रतिनिधि एवं जिले के सभी पदाधिकारी, मंडल प्रभारी, मंडल अध्यक्ष/महामंत्री ,मोर्चा के जिलाध्यक्ष , प्रकोष्ठ के संयोजकगण , कार्यकर्ताओं /जनप्रतिनिधियों सम्मिलित रहेंगे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close