♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

काले गुब्बारे छोड़कर किया विरोध प्रदर्शन…टीकाकरण में विफल प्रदेश सरकार के खिलाफ भाजयुमो का ब्लैक डे..

💢टीकाकरण की नीति स्पष्ठ करे प्रदेश सरकार,
18 से 44 आयु वर्ग का तत्काल प्रारम्भ हो टीकाकरण- भाजयुमो छत्तीसगढ़

भारतीय जनता युवा मोर्चा छत्तीसगढ़ ने प्रदेश सरकार द्वारा 18 वर्ष से 44 वर्ष आयु वर्ग के टीकाकरण स्थगित किए जाने के निर्णय के विरोध में शुक्रवार 7 मई को प्रदेशभर में ब्लैक डे मनाने का निर्णय किया हैं।
भाजयुमो कार्यकर्ता भाजयुमो प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर 8 मई से प्रदेश के सभी ग्राम पंचायतों में 18 से 44 वर्ष आयु वर्ग का टीकाकरण रोके जाने और 45 से अधिक उम्र के नागरिकों के टीकाकरण में उदासीनता व अव्यवस्था के खिलाफ पंचायत सचिव को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंप कर जनहित में निर्णय की मांग करेंगे।
भाजयुमो कार्यकर्ता टीकाकरण अभियान में लगातार बाधा बनने का प्रयास कर रही प्रदेश सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ सोशल मीडिया पर हैश टैग ब्लैक डे ऑफ छत्तीसगढ़ के साथ वीडियो और फ़ोटो पोस्ट कर प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलेंगे। वहीं भाजयुमो कार्यकर्ता अपनी डीपी भी ब्लैक कर सांकेतिक विरोध दर्ज किया।
कोरिया जिला के भाजयुमो नेता अंचल राजवाड़े ने भी प्रदेश नेतृत्व के निर्देशानुसार अपने फ़ेसबुक, इंस्टाग्राम, व्हाट्सएप सभी सोशल मीडिया में प्रोफाईल पिक चेंजकर प्रदेश सरकार के विरुद्ध विरोध प्रदर्शन किया साथ ही 18+ सभी युवाओं को वैक्सीनेशन किये जाने का मांग किया है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close