♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

लॉकडाउन में बेच न सका चोरी की हुई मोटरसाइकिलें, कोतवाली पुलिस को लगी भनक*…. ● *घर पर रेड में मिली डेड लाख रुपए कीमत के 04 चोरी की मोटर सायकलें*…. ● *जल्द रूपये कमाने की चाह में युवक बना मोटर सायकल चोर* …….

रायगढ़-/-10 मई को कोतवाली थाना प्रभारी निरीक्षक मनीष नागर के हमराह स्टाफ द्वारा *जोगीडीपा में रहने वाले आकाश सारथी* नाम के घर दबिश देकर चार चोरी की मोटर सायकलों को बरामद किया गया है, कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि आरोपी घर में मोटर सायकल छिपाकर रखा है ।

आज सुबह पूरी योजना के साथ कोतवाली पुलिस द्वारा संदेही के घर दबिश दिया गया, जहां घर के आंगन में *चार मोटरसाइकिल- हीरो स्प्लेंडर प्लस सीजी 13 जी-3830, दो एचएफ डीलक्स सीजी 13 एबी- 4290, सीजी 13 एबी-9096 तथा एक बिना नंबर बजाज डिस्कवर मोटरसाइकिल* खड़ी मिली । मोटरसाइकिल चोरी का होने के संदेह पर स्टाफ द्वारा अकाश सारथी से गाड़ियों के संबंध में पूछताछ किया गया और कागजात दिखाने बोले तो आकाश मोटरसाइकिल को अलग-अलग स्थानों से चोरी करना बताया ।

आकाश सारथी बताया कि उसका पिता रिक्शा चलाने का काम करता है । जल्द से जल्द पैसे कमाने की चाह में मोटर सायकल चोरी में लग गया । उसने बताया कि एक एचएफ डीलक्स सीजी 13 एबी- 4290 को सूरज रोलिंग मिल उर्दना के पास से एक एचएफ डीलक्स सीजी 13 एबी-9096 को इंदिरानगर पूछापारा तथा हिरो स्प्लेंडर प्लस सीजी 13 जी-3830 को धौराभाठा, तमनार एवं डिस्कवर मोटरसाइकिल को कोतरारोड से चोरी करना स्वीकार किया है । लॉकडाउन के कारण आकाश मोटरसाइकिल बिक्री नहीं कर पाया था, गाड़ियों की बिक्री के लिए अपने संपर्क सूत्रों से ग्राहक तलाश रहा था जिसकी भनक कोतवाली पुलिस को लगी और आज दबिश देकर सभी चार मोटर सायकल बरामद की गई है, जो करीब डेढ लाख रूपये के हैं । आरोपी *आकाश सारथी पिता बम बहादुर सारथी उम्र 19 वर्ष निवासी जोगीडीपा थाना कोतवाली रायगढ़* के विरुद्ध थाना कोतवाली में धारा 41(1+4)CrPC/379 IPC की कार्यवाही कर आरोपी को रिमांड पर भेजा गया है । कार्यवाही में टीआई नागर के हमराह प्रधान आरक्षक नंदू सारथी, आरक्षक हेम प्रकाश सोन, उत्तम सारथी, मनोज पटनायक, विपिन पटेल की सराहनीय भूमिका रही है ।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close