♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

स्व डॉ शक्राजीत नायक जी को श्रद्धांजलि देने नवापाली पहुचे भाजपा नेता गौतम अग्रवाल ……दोस्ती व समर्पण क्या होता है ये तो निष्ठावान लोग ही निभा पाते है…. 

 

रायगढ़।
डॉ शक्राजीत नायक जी किट शास्त्र में डॉक्टरेट की उपाधि के साथ कालेज में प्रोफेसर रहे किंतु जनसेवा की ललक ने राजनीति में उतार दिया, भारतीय जनता पार्टी से राजनीति शुरू कर विधायक बने,। 1990 वो समय था जब भाजपा के कार्यकर्ता गिने चुने थे,। इस समय एक और समर्पित जननेता रायगढ़ में रोशनलाल अग्रवाल रहे जिनकी डॉ नायक जी से खासी दोस्ती के साथ इनका आपसी संबन्ध बहुत ही अच्छा रहा। ,नायक जी स्वथ्य गत समस्या के वावजूद स्व रोशनलाल जी के अंतेष्टि में मुक्तिधाम पहुचकर अपनी शोकंजली दी।

ऐसी ही दोस्ती नायक जी के द्वितीय पुत्र कैलाश नायक एवम  जननेता रोशनलाल जी के सुपुत्र गौतम अग्रवाल का रहा है। डॉ नायक जी के निधन पर उनके परिवार से मिलने गौतम अग्रवाल आज उनके गृहग्राम नावपाली पहुचे। जहाँ डॉ नायक जी के ज्येष्ठ पुत्र रायगढ विधायक प्रकाश नायक जी के गंगाधाम प्रवास के चलते वे उनके कनिष्क पुत्र जिला पंचायत सदस्य कैलाश नायक से मिलकर डॉ शक्राजीत नायक अंकल व अपने स्व पिता रोशन लाल जी के संबंधों के बारे में घंटो बात करते हुए उनके सामाजिक अवदानों को याद किया, उनके निष्ठा व साफ स्वच्छ छवि को याद करते हुए भाजपा नेता गौतम ने परिवार को ढांढस बंधाते हुए नायक जी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धाजंलि दिया। उनके साथ रायगढ से वरिष्ठ नेता अफरोज डायमंड, पुसौर न प के पूर्व पार्षद जगन्नाथ प्रधान व सेवा सहकारी समिति पुसौर के अध्यक्ष घनश्याम पटेल ने भी पुष्प अर्पित कर श्रद्धाजंलि दिया।।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close