♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

जूटमिल_पुलिस के हाथ आए बाईपास में खड़ी वाहनों से मोबाइल चोरी करने वाले दो अपचारी बालक*….. ● *दोनों पिछले एक माह में खड़ी गाड़ियों से चुराए 17 नग मोबाइल*….. ● *विधि उल्लंघनकारी बालकों से चोरी की मोबाइल, टुल्लू पंप, बैटरी सहित करीब ₹2,00,000 की संपत्ति बरामद*…..

रायगढ़-/-पिछले कुछ दिनों से पुलिस चौकी जूटमिल अन्तर्गत छातामुड़ा बाईपास में खड़ी ट्रेलर, ट्रकों से ड्राइवरों की मोबाइल चोरी की शिकायतें लेकर ड्रायवर चौकी आ रहे थे, जिस पर चौकी प्रभारी जूटमिल निरीक्षक अमित शुक्ला द्वारा थाने के आरक्षकों एवं अपने मुखबिरों को क्षेत्र में संदिग्धों पर निगाह रखकर मोबाइल चारों की पतासाजी का निर्देश दिया गया था ।

आज दिनांक 12/06/2021 को चौकी से स्टाफ टाऊन पेट्रालिंग पर थे । इसी दौरान बाईपास के पास मुखबिर से इन्हें सूचना मिली की दो लड़के बीती रात संदिग्ध हालत में देखे गए हैं, जिन्हें मोबाइल चोर होने के संबंध में पेट्रोलिंग स्टाफ पूछताछ किये । दोनों बालक उम्र क्रमशः 16 एवं 17 वर्ष के हैं । एक किशोर पढ़ाई कर रहा है तथा दूसरा काफी पहले छोड़ चुका है । वे बताये कि पिछले एक माह से वे लगातार बाईपास में सुनसान जगह पर खड़ी वाहनों में कीमती सामान तलाशते और मोबाइल मिलने पर चोरी कर रख लेते थे । अपचारी बालकों से कड़ी पूछताछ में इन्होंने बजरंगपारा के एक बाड़ी से टुल्लू पंप तथा ट्रांसपोर्ट नगर के पास एक बोलेरो वाहन से बैटरी चोरी करना कबूल किए हैं । दोनों अपचारी बालको की निशादेही में *17 नग विभिन्न कंपनियों के मोबाइल एक बैटरी एवं एक पुल्लू पंप* उनके घर से बरामद किया गया है । आरोपियों से कुल जब्ती चोरी की सम्पत्ति की कीमत करीब *₹1,78,000* है । अपचारी बालकों से जप्त हुए चोरी की संपत्ति के स्वामी का पता लगाया जा रहा है । मामले में दोनों अपचारी बालकों के विरुद्ध चौकी जूटमिल में धारा 41(1+4)CrPC/ 379 IPC की कार्यवाही कर दोनों विधि उल्लंघनकारी बालकों को किशोर बाल न्यायालय पेश किया गया है । जूटमिल टीआई के नेतृत्व में पेट्रोलिंग स्टाफ प्रधान आरक्षक विजय गोपाल, आरक्षक बनारसी सिदार, सत्यानंद यादव, कीर्तन यादव, हेमंत चन्द्रा की चोरी की माल बरामदगी में सराहनीय भूमिका रही है ।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close