♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

रायगढ़ प्रेस क्लब द्वारा पत्रकारों का किया गया उत्साह वर्धन ……किया गया सम्मानित ……प्रेस क्लब के बढ़ते कदम …..कोरोना काल में पत्रकारों की भूमिका सराहनीय

 

रायगढ़। रायगढ़ प्रेस क्लब के गठन के बाद अध्यक्ष हेमन्त थवाईत और सचिव द्वारा एक कार्यक्रम आयोजित कर कोरोना काल में पत्रकारों द्वारा किये गए काम को लेकर उनमे उत्साह का संचार करने सम्मानित किया गया।
प्रेस क्लब के नई कार्यकारिणी बनने के बाद प्रेस क्लब का यह पहला कार्यक्रम था और पहला कार्यक्रम पत्रकारों के उत्साह वर्धन के लिए आयोजित किया गया। सम्मान कार्यक्रम के बाद पत्रकार भोज का भी आयोजन किया गया इस एक शार्ट और सादे कार्यक्रम में पत्रकारों ने खूब लुत्फ भी उठाया। कार्यक्रम में वरिष्ठ पत्रकारों समेत प्रेस क्लब के सभी पत्रकार गण उपस्थित रहे। कार्यक्रम के दौरान प्रेस क्लब द्वारा यह भी बताया गया कि प्रेस क्लब की हाउसिंग सोसायटी के माध्यम से पत्रकारों को मकान बनाने भूखण्ड आबंटन मामले में मुख्यमंत्री ने हरी झंडी दे दी गई है और इस प्रक्रिया में क्लब के पदाधिकारी लगातार लगे हुए है जल्द इस मामले में पूरी कार्रवाई धरातल पर नजर आएगी।

मंच से वरिष्ठ पत्रकारों द्वारा कोरोना काल मे पत्रकारों की भूमिका की सराहना की गई। साथ इस मौके पर मशीन ऑपरेटर से लेकर अखबार वितरण में प्रमुख भूमिका निभाने वाले हाकरों की भी प्रशंसा की गई और आने वाले समय मे इन्हें भी सम्मानित करने की बात कही गई। कहा ये भी हमारे दाएं व बाये हाथ हैं।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close