♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

मुख्य मंत्री ने धरमजयगढ़ वनविभाग परिसर विश्राम गृह में किया प्रेसवार्ता …..इस मुद्दे पर कहा कि भगाने से समस्या का समाधान नहीं होगा बल्कि हमे करना होगा पर्याप्त खाने पानी की व्यवस्था ….हर सवाल का जवाब दिया सहजता से

 

*धरमजयगढ़ संवाददाता असलम खान* :–

आज दोपहर धरमजयगढ़ में सीएम भुपेश बघेल ने भेंटवार्ता कार्यक्रम के बाद वनविभाग परिसर के विश्राम गृह में पत्रकारों से पत्रकार वार्ता किये।प्रेसवार्ता के दौरान सीएम द्वारा धरमजयगढ़ विधानसभा क्षेत्र में नये विकास कार्य को लेकर बताया, कि सिसरिंगा में नये बिजली सबस्टेशन का स्थापना किया जाएगा।खरसिया व छाल के बीच मांडनदी में जल्द ही पुल का निर्माण किया जायेगा।
सी एम ने बताया खरसिया से धरमजयगढ़ और घरघोडा़ मार्ग का निर्माण कार्य जल्द शुरू होगा,कापु उपतहसील को तहसील बनाया जायेगा। साथ ही ओंगना में सड़क को जल्द ही डामरीकरण किया जायेगा।
धरमजयगढ़ में 100 सीटर कन्या छात्रावास निर्माण होगा। धरमजयगढ़ के सिविल अस्पताल में जल्द ही उन्नयन कर शिशु रोग विशेषज्ञ गायकनोलोजिक्स का पदस्थापन किया जायेगा।पत्रकार वार्ता के दौरान स्थानीय पत्रकार एवम समाजसेवी सजल मधु द्वारा हाथी मुद्दे पर पूछे गए सवाल का जवाब मुख्यमंत्री ने सहजता से देते हुए कहा की हाथी को भगाने से समस्या का समाधान नहीं होगा बल्कि हमे हाथियों के लिए जंगल में पर्याप्त भोजन पानी की व्यवस्था करनी होगी।प्रेस वार्ता के अंत में धरमजयगढ़ प्रेस क्लब द्वारा मुख्य मंत्री बघेल का साल एवम श्री फल से स्वागत किया गया।साथ ही सी एम से पत्रकार भवन की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा गया।सी एम प्रेसवार्ता में जिलें के व स्थानीय पत्रकार उपस्थित रहे।।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close