♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

आरोप::पंजीयक कार्यालय के कर्मचारी ले रहे रिश्वत..वीडियो बना..शिकायत के बाद भी कार्रवाही नही..कांग्रेसी ही मजबूर…

अनूप बड़ेरिया
छग में कांग्रेस की सरकार होने के बाद भी सरकारी कर्मचारी कांग्रेसियों से काम कराने के लिए रिश्वत मांग रहे हैं। हैरानी तो यह भी है कि सप्रमाण इसकी शिकायत करने के बाद भी कोई कार्रवाई नही हो रही है।
कांग्रेस नेता संजीव अग्रवाल ने अधीक्षक उप पंजीयक कार्यालय रायपुर को पत्र लिखकर बताया कि मेरे द्वारा 14 अक्टूबर 2022 को आप के कार्यालय में टोकन नंबर 26 ई पंजीयन आईडी नंबर सीजी 6304514102022026 के तहत एक रजिस्ट्री कराई गई थी। विक्रेता का नाम शांति देवांगन है, खरीदार का नाम अक्षत अग्रवाल है जिसका रसीद रकम ₹34160 होता है। परंतु अंदर रसीद काटने वाले ने मुझसे ₹500 रिश्वत मांग कर अधिक लिए एवं जो शुक्ला जो पंजीयक हैं उन्होंने अपने टेबल मे बैठकर मेरे से पैसे की मांग की। उसके उपरांत मैंने उनको ₹5000 दिया जिसका मैंने एक वीडियो दोनों अधिकारियों कर्मचारियों का बनाया जिससे उक्त दोनो कर्मचारियों को जनता एव उच्च अधिकारियों के सामने बेनकाब कर सकूं। यह घटना दिनांक 28/10/2022 की है। दोनों अधिकारी कर्मचारी द्वारा जो अवैध वसूली की जा रही है जनता के साथ धोखाधड़ी की जा रही है। मेरा आपसे निवेदन है कि मेरी शिकायत पर जांच कर कड़ी से कड़ी कार्यवाही करें। जिससे कि ऐसे भ्रष्टाचारी इंसान जो कि छत्तीसगढ़ शासन को बदनाम कर रहे हैं सबक मिल सके तथा कोई अन्य कर्मचारी अधिकारी ऐसा भ्रष्टाचार करने की पुनरावृत्ति न कर सके।
संजीव अग्रवाल ने कहा कि आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि आप ऐसे अधिकारियों पर तत्काल कार्यवाही करते हुए इनको निलंबित / बर्खास्त करके कड़ी से कड़ी सजा देंगे। साथ में मैं वीडियो की सीडी आपको उपलब्ध करा रहा हूं। 28/10/2022 को ही मैने आपसे मिलकर घटना की जानकारी आपको दे दी थी मगर आज तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close