♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री की कुर्सी के लिए चल रहा है राजनीति का गंदा खेल – अमित…सत्ता के लिए साफ सुथरे छवि के नेताओं को बदनाम करने और उनकी राजनीतिक हत्या का खेल छत्तीसगढ़ में पुराना…

 

▶⏸ पहले एक पूर्व मंत्री के विरुद्ध फर्जी अश्लील सीडी, पूर्व मुख्यमंत्री जोगी को झीरम कांड में नाम घसीटा, अब सीएम की कुर्सी के लिए एक मंत्री को झूठा फसाने का कारनामा

▶⏸ दलगत राजनीति से ऊपर उठकर अमित जोगी ने कहा मंत्री टीएस सिंहदेव  के साथ हो रहा है षड्यंत्र और अन्याय

रायपुर/ जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने दलगत राजनीति से ऊपर उठकर काँग्रेस विधायक  बृहस्पति सिंह के द्वारा स्वास्थ्य मंत्री  टी एस सिंहदेव पर सीएम की कुर्सी के लिए हत्या करने की साजिश का आरोप को मुख्यमंत्री की कुर्सी के लिए एक साजिश करार देते हुए कहा छत्तीसगढ़ में साफ-सुथरे राजनेताओं को बदनाम करने और उनके राजनीतिक हत्या करने का गंदा खेल चल रहा है। मंत्री टी एस बाबा पर मुख्यमंत्री की कुर्सी के लिए विधायक की हत्या करने का साजिश का आरोप दरअसल स्वम् श्री सिहदेव के साथ एक सोची समझी साजिश और अन्याय किया गया है।

अमित जोगी ने कहा छत्तीसगढ़ में पहले भाजपा के एक पूर्व मंत्री का फर्जी सीडी अश्लील सीडी बनाकर उसकी राजनीतिक हत्या करने का प्रयास किया गया फिर राज्य के प्रथम मुख्यमंत्री मेरे पिता स्वर्गीय अजीत जोगी एवं मुझे झीरम नरसंहार में नाम घसीटकर फंसाने का प्रयास किया गया। अब छत्तीसगढ़ और पूरे देश में सीधे-साधे, सरल व्यक्तित्व के धनी लोकप्रिय नेता स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव पर सीएम की कुर्सी के लिए हत्या करने की साजिश करने का झूठा मामला लाया गया है। इसके पूर्व से ही लगातार श्री टी एस सिंहदेव जी के साथ सत्ता और संगठन में भेदभाव का सिलसिला चला आ रहा है जिसको सहते चले आ रहे थे अब तो हद ही हो गई उन्हें एक विधायक के हत्या की साजिश करने का गम्भीर आरोप लगाया जा रहा है।

अमित जोगी ने कहा राजनीति का स्तर इतना गिर जाएगा कोई सोच भी नहीं सकता उक्त घटना से न सिर्फ टी एस बाबा आहत हुए है बल्कि छत्तीसगढ़ प्रदेश भी बदनाम हुआ है जिसका भुगतान काँग्रेस को आगामी चुनाव में भुगतना पड़ेगा।

अमित जोगी ने कहा छत्तीसगढ़ की जनता ने कांग्रेस पार्टी को छत्तीसगढ़ के विकास के लिए पूर्ण बहुमत दिया था परंतु कांग्रेस पार्टी सत्ता हजम नहीं कर पा रही है और मुख्यमंत्री की कुर्सी के लिए निम्न स्तर की राजनीति की जा रही है जिसकी जितनी भी निंदा की जाए कम है ।

अमित जोगी ने कहा छत्तीसगढ़ जैसे शांत और सौम्य प्रदेश में मुख्यमंत्री की कुर्सी के लिए साम दाम दंड भेद की नीति अपनाई जा रही है। अपनी मुख्यमंत्री की कुर्सी के लिए साफ सुथरे नेताओ की छवि को खराब की जा रही है जिसको लेकर छत्तीसगढ़ की जनता कभी माफ नहीं करेगी।

 

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close