♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

गर्भवती एवं शिशुवती माताओं को वेक्सीन लगवाने पार्षद अनुपमा शाखा यादव ने दिया डोर टू डोर दस्तक*

रायगढ़ से शशिकांत यादव

रायगढ़ -/-कोविड मुक्त स्वस्थ रायगढ़ शहर को बनाने के लिए नगर निगम और स्वास्थ्य अमला हर मोर्चे पर डटा हुआ है। नगर निगम के जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों के मार्गदर्शन में पूरे शहर में कोविड टीकाकरण का कार्य तेजी से चल रहा है। उसी क्रम में वार्ड क्रमांक 14 की पार्षद अनुपमा शाखा यादव अपने क्षेत्रवासियों को पूर्ण टिकाकरण कराने स्वास्थ्य अमला और आंगनबाड़ी के स्टाफ के साथ डोर टू डोर वेक्सिनेशन और जागरूकता के लिए निकली जिसमे गर्भवती,शिशुवतीयो को विशेष रूप से प्रथम डोज लगवाया गया।जैसा कि आज शहर में 70 फीसदी लोगों को टीके का कम-से-कम एक डोज लग चुका है। अब ज्यादातर वही लोग बचे हैं जिन्हें कोरोना संक्रमण हुआ था या गर्भवती व शिशुवती महिलाएं हैं जिसके लिये जिला प्रशासन स्वास्थ्य विभाग और नगर निगम द्वारा शहर को कोरोना मुक्त बनाने हरसंभव प्रयास कर रही है जिसमे निगम प्रशासन के साथ जनप्रतिनिधि भी अपने अपने क्षेत्र में वेक्सिनेशन के लिये प्रयासरत है आज वार्ड क्रमांक 14 की पार्षद अनुपमा शाखा यादव ने अपने क्षेत्र में गर्भवती माता शिशुवती माताओं को घर घर जाकर वेक्सीन लगाने प्रेरित किया जिससे वार्ड के सेंटर में 40 लोगो ने वेक्सिनेशन कराया और उनमें गर्भवती और शिशुवती महिलाओं की संख्या अधिक रही।
सेंटर में और डोर टू डोर वेक्सिनेशन दौरान किरण तिवारी ,निर्मला पटवा, सीमा शाह ,पिंकी देवांगन ,रामा दुबे ,अंजली ठाकुर ,हेमंत यादव और जिला कांग्रेस कमेटी के प्रभारी महामंत्री शाखा यादव नगर निगम के सफाई दरोगा अरविंद द्विवेदी उपस्थित रहे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close