♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

प्रदेश में घटने वाली राजनीतिक घटनाक्रम प्रदेश में राजनीतिक गिरावट की पराकाष्ठा शांत एवं सुरुचिपूर्ण राजनीति को पसंद करने वाली प्रदेश की जनता में इस घटना से अच्छा संदेश नहीं गया है ….डॉ राजू अग्रवाल

पिछले कुछ दिनों से प्रदेश में घटने वाली राजनीतिक घटनाक्रम प्रदेश में राजनीतिक गिरावट की पराकाष्ठा है. शांत एवं सुरुचिपूर्ण राजनीति को पसंद करने वाली प्रदेश की जनता में इस घटना से अच्छा संदेश नहीं गया है ।
माननीय टी एस सिंहदेव जी के व्यक्तित्व की सादगी, सरलता, ईमानदारी और सुरुचिपूर्ण राजनीति को प्रदेश के आम नागरिक के साथ साथ विपक्ष भी राजनीतिक प्रतिद्वंदिता से ऊपर उठ कर स्वीकार करता है.

*_निष्ठावान वरिष्ठ नेता की सरलता से लोगो मे बढ़ रहा सम्मान_*

माननीय टी एस सिंहदेव जी ने पूरे प्रदेश में कांग्रेस की प्रतिष्ठा पुनर्स्थापित करने अपना तन मन धन सब कुछ लगाकर आमजन के बीच जाकर जनता की भावनाओं और इच्छा के अनुरूप पार्टी का घोषणापत्र बनाया जिससे पार्टी को अप्रत्याशित जीत मिली।

पार्टी के इस निष्ठावान नेता पर बेबुनियाद आरोप लगा कर उन्हें बदनाम करना निश्चय ही पार्टी के प्रति लोगो मे आक्रोश को बढ़ा रहा है। जिस व्यक्ति ने पूरे प्रदेश की लगभग सभी विधानसभाओं में लोगो के बीच पहुंच कर उनके जज्बातों को पंख दिये और लोगों ने उन पर भरोसा जताया आज उसी सर्वमान्य, सबको सुगमता से सुलभ, सामान्य व्यक्तित्व को बदनाम करने की जो साजिश की जा रही है वो लोगों में पार्टी के प्रति आस्था और विश्वास को कम कर रहा है। प्रदेश भर के कांग्रेसी कार्यकर्ता पार्टी के वरिष्ठ और निष्ठावान नेता पर इस प्रकार के झूठे लांछन लगाये जाने से स्तब्ध और दुखी हैं ।

वरिष्ठ नेता ने इतना सब कुछ होने के बावजूद कार्यकर्ताओ से धैर्य रखने की अपील की है और कहा है समय के साथ सब सामान्य हो जायेगा किसी भी प्रकार की चिंता नही करने, आक्रोशित नही होने की बात कही है। सरल व्यक्तित्व के धनी नेता ने पूरे मसले का सहजता से सामना किया है जिससे लोगो मे उनकी छवि बिगड़ने की बजाय और निखर रही है लोग उनकी सहृदयता से प्रभावित है।

इसके पहले की यह घटनाक्रम कांग्रेस के लिये भष्मासुरी कदम सिद्ध हो कांग्रेस हाईकमान को गंभीरता से इस पर ध्यान देना चाहिए और कड़ी कार्यवाही कर प्रदेश की जनता में कांग्रेस की खराब हो रही छवि को पुनः सुधारना चाहिए ।

डॉ राजू अग्रवाल
रायगढ़

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close