♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

वाहन खरीदने के नाम पर ठगी का चल रहा काम ….. इतवारी बाजार निवासी ने थाने में किया शिकायत …. इंश्योरेंस व आरटीओ के नाम पर मनमानी उगाही …. जीरो प्रतिशत ब्याज महज लोक लुभावन …. फाइनेंस कंपनी पर आरोप 12 प्रतिशत की जगह लिया इतना कि आपके भी उड़ जाएंगे होश ….

रायगढ़। शहर के इतवारी बाजार निवासी सोनिया अग्रवाल द्वारा जिंदल ऑटो मोबाइल्स से 3 जून 2021 को एक मोटर सायकिल बजाज खरीदा गया जिसका फाइनेंस बजाज फाइनेंस द्वारा किया गया। शिकायत पत्र में कहा गया है कि जिंदल ऑटो मोबाइल्स एव बजाज फाइनेंस द्वारा 69,103 रु इंसयोरेन्स और आरटीओ सहित बिल दिया गया। लेकिन उन दोनों के द्वारा 9970 रु अधिक लिया गया। जिसकी मौखिक शिकायत किया गया लेकिन इस बारे में कोई सन्तुष्टि पूर्ण जवाब नहीं दिया गया।
सोनिया अग्रवाल के द्वारा कोतवाली में दिए शिकायत में यह भी कहा है कि बजाज फाइनेंस द्वारा 12 प्रतिशत बजाय बताया गया लेकिन 12 प्रतिशत की जगह 27.84 प्रतिशत लगाकर उसके साथ ठगी की गई है। बजाज शो रूम संचालक और बजाज फाइनेंस द्वारा जिस तरह से उनके साथ ठगी की गई है उससे स्वयं को आहत बताते हुए कार्रवाई की मांग की गई है।
सोनिया अग्रवाल द्वारा कोतवाली में दिए शिकायत में यह भी उल्लेख किया है कि इनके द्वारा साल भर में करीब 25 हजार गाड़ियां बेची जाती है इस तरह से इनके द्वारा हजारों लोगों को अपनी ठगी का शिकार बना रहे है। जिसकी जांच होनी चाहिये और इनके खिलाफ ठगी करने में मामले में अपराध पंजीबद्ध कर कार्रवाई किये जाने की मांग की गई है। सोनिया अग्रवाल ने कहा कि बजाज फाइनेंस द्वारा ज़ीरो प्रतिशत ब्याज पर फाइनेंस का बोर्ड लगाकर भोले भाले लोगों को अपने ठगी के जाल में फंसाया जा रहा है। इस पर अंकुश लगाने कार्रवाई की जानी चाहिए।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close