♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

पुलिस की विवेचना में सामने आया तथ्य पुलिस के भी उड़ गए होश ….की इस तरह से पुलिस को गुमराह करने की कोशिश ……दरअसल शराब के नशे में मां से कर रहा था मारपीट और घटित हो गई ये घटना …..

 

● *डंडे की चोंट से बडे भाई की मौत, थाने में छत से गिरकर मौत होने की दर्ज कराया रिपोर्ट*….

● *मर्ग जांच पर हुआ खुलासा, आरोपी भेजा गया रिमांड पर, घरघोड़ा क्षेत्र की घटना*

रायगढ़।

दिनांक 10/07/2021 के सुबह ग्राम ढोरम में रहने वाला *सतीश कुमार राठिया पिता लक्ष्मण राठिया उम्र 21 वर्ष* गांव के सरपंच को बताया कि उसकी बड़ा भाई *पवन राठिया (24 साल)* रात में शराब पीकर घर आया और नशे में छत में चढा गिर जाने से सिर में चोंट लगने से फौत हो गया है । सतीश कुमार राठिया गांव के सरपंच और अन्य लोगों के साथ थाना घरघोड़ा में अपने भाई के छत से गिरकर मौत हो जाने की रिपोर्ट दर्ज कराया, जिस पर *मर्ग क्र. 57/2021 धारा 174 जाफौ* कायम कर जांच लिया गया ।

मर्ग जांच दौरान थाना प्रभारी घरघोड़ा निरीक्षक अमित सिंह को मामला संदेहास्पद लगने पर पुन: ग्राम सरपंच, कोटवार, पूर्व सरपंच एवं अन्य गवाहों से बारीकी से पूछताछ किया गया, जिसमें पता चला कि मृतक पवन राठिया *घटना दिनांक 09/07/2021* को अपनी मां को शराब पीकर मारपीट कर रहा था जिसे सतीश राठिया आकर बीच बचाव करने लगा तो पवन छोटे भाई सतीश का गला दबाकर मारने की प्रयास किया तो सतीश पास पड़े एक डण्डा से पवन के सिर में दो- तीन डण्डा मारा, जिससे पवन के सिर में चोंट लगने से अत्याधिक खून रिसाव होने पर वह फौत हो गया । सतीश राठिया मारपीट कर चोंट पहुंचा कर हत्या करना पाये जाने पर मर्ग जांच से हत्या का अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी सतीश राठिया को आज गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है ।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close