♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

हिंदू कार्ड के सहारे शक्ति ने किया है राजनीति सफर का आगाज …. हिंदू कार्ड अभियान के तहत आह्वान पर द केरल स्टोरी को देखने पहुंचे लोगों ने किया पहले हनुमान चालीसा का पाठ ……विजय अग्रवाल ने कहा फिल्म में है …..पढ़े पूरी खबर

 

शहर के युवा नेता शक्ति अग्रवाल इन दिनों शहर में हिंदू राष्ट्र कार्ड के बहाने अपनी राजनीत की शुरुवात कर रहे है और शनैः शनैः भावी विधान सभा प्रताशी के लिए अपनी दावेदारी भी कर रहे हैं। खास बात ये है की ये युवा नेता एक उच्च शिक्षित और शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं और लंबे समय से एक बड़े शैक्षणिक संस्थान का संचालन कर रहे है। राजनीत में कदम रखते ही शहर में जगह जगह हिंदू राष्ट्र कार्ड अभियान के बैनर पोस्टर लगाकर लोगों को इससे जुड़ने प्रेरित कर रहें हैं। इसी अभियान के तहत उन्होंने आज मॉल में ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म दिखलाया जिसमे बड़ी संख्या में भाजपा महिला मोर्चा की टीम सहित बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे। इस फिल्म को देखने पूर्व विधायक विजय अग्रवाल भी पहुंचे थे। फिल्म को देखने के बाद इसे लेकर एक प्रेस विज्ञप्ति जारी की गई। पढ़े पूरी खबर क्या है प्रेस विज्ञप्ति में ……

 

आतंकवाद का नया रूप देखने को मिल रहा है, ‘द केरल स्टोरी’ : शक्ति अग्रवाल*

*150 से अधिक महिलाओं एवं बालिकाओं को हिंदू राष्ट्र अभियान के तहत दिखाई गयी फिल्म*

*फिल्म शुरु होने से पहले हनुमान चालीसा का पाठ और जय श्री राम के नारे से गुंज उठा हॉल*

रायगढ़ : मंगलवार को रायगढ़ के गैलेक्सी मॉल में फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन हिंदू राष्ट्र पोस्टकार्ड अभियान समिति के प्रमुख शक्ति अग्रवाल द्वारा किया गया जिसमे 150 से अधिक महिलाएँ एवं बालिकाएं उपस्थित रही, पूर्व विधायक विजय अग्रवाल के अतिथ्य में कार्यक्रम संपन्न हुआ। फिल्म के शुरु होने से पहले सभी के द्वारा हनुमान चालीसा का पाठ किया है और हॉल में जय जय श्री राम के नारे लगाए गये। इस दौरान शक्ति अग्रवाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यह फिल्म एक सत्य घटना पर आधारित है और इस फिल्म में आतंकवाद का एक नया रूप देखने को मिला है। इस तरह का आतंकवाद किसी राज्य या धर्म से संबंधित नहीं है। यह एक वैश्विक कहानी है। इसका किसी राज्य या धर्म से कोई लेना देना नही है।

अग्रवाल ने आगे कहा कि यह फिल्म हमें सिखाती है की किस तरह बच्चों को धर्म की शिक्षा देना अनिवार्य हो गया है और रामायण भागवत जैसे आयोजन अधिक से अधिक करवाए जाये और अपने घर के बच्चों को इसके बारे में शिक्षित किया जाए।

पूर्व विजय अग्रवाल ने इस सफल आयोजन के लिए शक्ति अग्रवाल को बधाई देते हुए कहा कि हर धर्म और समाज में अधिक से अधिक लोग इस फिल्म को देखें और इस तरह के आतंकवाद को समझें। ये फिल्म देखकर जनता सब कुछ खुद समझ जाएगी कि हमारे समाज को किस तरह कमजोर किया जा रहा है। श्री अग्रवाल ने बताया की फिल्म में मध्यम वर्गीय परिवार को किस तरह से टारगेट किया जाता है और इससे बचने के लिए अपने बच्चों को धर्म की शिक्षा पर जोर देने की बात कही।

रविवार को जहां चेन्नई सहित तमिलनाडु के कई मल्टीप्लेक्सों ने रविवार को ‘द केरल स्टोरी’ की स्क्रीनिंग बंद करने का फैसला किया, वही बंगाल की ममता सरकार ने तो पूरे प्रदेश में इस फिल्म को बेन कर दिया है। राजस्थान से भी रिपोर्ट सामने आई है कि जोधपुर में विश्व हिंदू परिषद के सदस्य को कथित तौर पर लोगों से ‘द केरल स्टोरी’ देखने के लिए अपील करने के लिए पीटा गया है।

फिल्म की कहानी केरल की चार लड़कियों के धर्मांतरण पर आधारित है, जिसके चलते बहुत से लोग फिल्म का विरोध कर रहे हैं।

रायगढ़ के गैलेक्सी मॉल में द केरला स्टोरी के विशेष स्क्रीनिंग में प्रमुख रूप से महिला मोर्चा अध्यक्ष शोभा शर्मा अपनी सम्पूर्ण टीम के साथ, शीला तिवारी, अनुपम पाल, रविंदर भटिया, दिबेश सोलंकी सहित रायगढ़ के प्रमुख पत्रकार बंधु सपरिवार उपस्थित रहे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close