♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

सड़क चौड़ीकरण::कलेक्टर ने स्पष्ट कहा- बीच शहर में 60 व बाकी 80 फिट होगी सड़क चौड़ी…लगभग 431 घर व दुकान प्रभावित… इतना मिलेगा मुआवजा..

 

अनूप बड़ेरिया
सड़क चौड़ीकरण को लेकर जिला कलेक्टर श्यामलाल धावड़े स्पष्ट कहा है कि बीच शहर नगरपालिका भवन काम्प्लेक्स से फौव्वारा चौक तक सड़क के दोनों ओर 30-30 फिट व बाकी शहर में सड़क के दोनों ओर 40-40 फिट चौड़ीकरण किया जाएगा। इसमें प्रभावित पात्र लोगों को भू अर्जन अधिनियम 2013 के अंतर्गत 4 गुना मुआवजा देने का प्रावधान है। वहीं SDM ज्ञानेन्द्र सिंह ठाकुर ने बताया कि लगभग 431 लोगो के प्रभावित होने की सम्भावना है जिसकी सूची तैयार की जा रही है। इसके बाद मुआवजा की राशि की गणना कर शासन को भेजा जाएगा। तत्पश्चात बेदखली नोटिस जारी किया जाएगा। SDM ने बताया कि नजूल पट्टे पर मुआवजे का प्रावधान नही है व इसके अलावा शहर में अधिकांश नजूल लीज का रिनेवल ही नही हुआ है। कुल मिलाकर यह अनुमान लगाया जा सकता है कि शहर में चौड़ीकरण में तोड़-फोड़ करने में अभी लगभग डेढ़ माह का समय लग सकता है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close