♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

रंगमंच की दुनिया से फिल्म तक का सफर रहा बेहद खास “अंजली चौहान” फिल्म “डार्लिंग प्यार झुकता नही” में अहम किरदार में ……हर चरित्र को यादगार और स्थापित करते ….

 

 

रायपुर ।

एल्बम से लेकर फिल्मी सफर में अंजली चौहान का नाम कोई नया नही है साल 2006 आई छत्तीसगढ़ी फिल्म कारी से छालीवुड मे डेब्यू करने वाली अंजली चौहान का सफर फिल्मी दुनिया में भले ही धीरे चला लेकीन अपनी अदायकी की अपनी हर चरित्र को यादगार और स्थापित करते गई ।


अंजली बताती है थियेटर करते करते ही उन्हें कई एल्बम का ऑफर आया और फिर एल्बम करते करते ही पहली फिल्म कारी मिली जो 2006 में रिलीज हुईं अपने कुछ निजी कारणों से लगभग 10 साल फिल्म लाइन से दूर रहने वाली अंजली मनोज वर्मा निर्देशित फिल्म महू कुंवारा तहु कुंवारी से फिल्म जगत में दूसरी पारी की शुरूआत की ।

 

अंजली बताती है की अभि उनकी कुछ फिल्मे जैसे मैं दीया तै मोर बाती , मार डरे मया मा , चल हट कोनो देख लिहि जैसी फिल्में अभी बनकर तैयार है जिसका अभी रिलीज होना बाकी है इसी कडी में गोल्डन ड्रीम प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी फिल्म डार्लिंग प्यार झुकता नही में एक सॉफ्ट कैरेक्टर करती नजर आएंगी प्रणव झा जैसे बेहतरीन निर्देशक के निर्देशन में काम करना का अनुभव बहुत खास रहा ।
फिल्म की निर्मात्री भारती वर्मा जी है फिल्म 3 दिसंबर प्रदेश के 21 सिनेमाघरों में एकसाथ प्रदर्शन को तैयार है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close