♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

चित्राग्राही फिल्मस की छत्तीसगढ़ी हॉरर कॉमेडी सेल्फी बेबो फिल्म की सूटिंग अंतिम चरण में …..शूटिंग देखने के लिए शूटिंग स्थल पर

 

 

फिल्म सेल्फी बेबो का फाइनल शेड्यूल अत्यंत ही सुंदर और प्राकृतिक नजारों के बीच विभिन्न स्थलों पर किया जा रही है। लोग इस फिल्म की शूटिंग देखने के लिए शूटिंग स्थल पर उमड़ रहे हैं। फिल्म के मुख्य कलाकार में सलीम अंसारी, क्रांति दीक्षित, विक्रम राज, निशांत उपाध्याय, पूजा देवांगन, रोशन श्रीवास, दीनू श्रीवास, आशीष के, संजना सोनी, भोजराज, किशोर मंडल, रंजन सूर्यवंशी, ममता कमलाकर आदि कलाकार है।

इस फिल्म के प्रोड्यूसर सुरेश शर्मा, देवेन्द्र चंद्राकर, वरुण शर्मा है जबकि को प्रोड्यूसर हेमलाल श्रीवास, भूपेन्द्र सोनकर, रवि वर्मा है। एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर सावन गुजराल हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर दीपक आदित्य तथा असिस्टेंट डायरेक्टर कौशल उपाध्याय हैं। फिल्म की एडिटिंग और स्पेशल विजुअल इफैक्ट्स का कार्य साउथ के मशहूर पीटर टंडन जी कर रहे हैं। इस इस फिल्म के डीओपी राजू देवदास हैं जबकि कहानी लिखी है आशीष के और रोशन श्रीवास ने फिल्म में विशेष सहयोग विक्की सूर्यवंशी और रामकृष्ण दास का है।

 

इस फिल्म से संजना सोनी धमाकेदार एंट्री कर रही है और लोग अभी से शूटिंग स्थल पर उनसे सेल्फी खिंचवाने के लिए उतावले हो रहे हैं। सेल्फी बेबो छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री को एक नया आयाम देने के लिए नई कहानी के साथ बन रही है जो अभी नाम से ही अपनी लोकप्रियता बना चुकी है। लोग बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म छत्तीसगढ़ के सभी थिएटरो में चलने के बाद चित्राग्राही फिल्म की स्वयं की ओटीटी प्लेटफॉर्म भारत प्राइम में 176 देश में दिखाई जाएगी।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close