♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

भाजपा नेता शैलेष का मास्टर स्ट्रोक::कलेक्टर को पत्र – प्रवास पर गए निर्वाचित पार्षदो का हो कोविड जांच..विधायक व सभी पार्षदों को करें क्वारन्टीन..

बैकुंठपुर/ नगरी निकाय चुनाव नगर पालिका परिषद बैकुंठपुर में कांग्रेस का बहुमत होने के बाद भी भाजपा कांग्रेश के खेलन में सेंध लगाने का हर संभव प्रयास कर रही है 1 जनवरी को नगर पालिका के अध्यक्ष उपाध्यक्ष पर का चुनाव होना है। इसी कड़ी में मास्टर स्टॉक खेलते हुए भाजपा के जिला उपाध्यक्ष शैलेश शिवहरे ने जिला कलेक्टर को पत्र लिखकर कहा है किजैसा कि सभी जान रहे हैं कि कोरोना की तीसरी लहर के संकेत मिल रहे हैं, जिससे बचने के लिए कई महानगरों एव शहरों में नाइट कर्फ्यू भी शुरू हो गया है, साथ ही गृह मंत्रालय भारत सरकार द्वारा 31 जनवरी तक सभी राज्यो को कोविड प्रोटोकॉल का पूर्ण पालन करने का निर्देश भी दिया गया है, साथ ही अब तक छत्तीसगढ़ में 345 नए कोविड केस एक्टिव हुए हैं जिससे यह समझ आता है कि बचाव की सख्त आवश्यकता है।

भाजपा जिला उपाध्यक्ष ने कलेक्टर कोरिया को पत्र लिख कर कहा कि वर्तमान में जो नगरीय निकाय चुनाव बैकुंठपुर एवं शिवपुर चर्चा में सम्पन्न हुए हैं, इस के पश्चात स्थानीय विधायक के साथ दल विशेष के नवनिर्वाचित पार्षद एव उनके परिजनो, संगठन के पदाधिकारियों का समूह बिलासपुर, रायपुर, दुर्ग, जगदलपुर, बस्तर प्रवास पर निकला है। जबकि मात्र रायपुर में 05 बिलासपुर में 08 तथा दुर्ग में 4 सहित प्रदेश में कल भर में 49 केस सामने आये जबकि अब तक 345 केस एक्टिव हो चुके हैं।

इस सम्बंध में शैलेष शिवहरे ने कहा कि जो जो व्यक्ति शहर से प्रवास पर गए हैं उनकी कोविड जांच RTPCR की जाए एव आने वाले सभी व्यक्तियों को क्वारन्टीन किया जाए, जिससे हमारे शहर किसी भी तरह से प्रभावित ना हो सके।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close