♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

पीडी कॉलेज के छात्रों ने रितिश और आयुष के नेतृत्व में रखा मांग बढ़ते संक्रमण को देखते हुए कॉलेज प्रशासन ने भी माना ….2 घंटे में हुई मांग पूरी इन्होंने कहा …स्वास्थ्य और भविष्य को ध्यान में रखते हुए ऑनलाइन ही उचित माध्यम- रीतिष राज सिंह

 

 

रायगढ़।

आज पीडी कॉलेज के छात्रों ने सैकड़ों की संख्या में रितिश राज सिंह और आयुष श्रीवास्तव के नेतृत्व में कॉलेज एग्जाम को ऑनलाइन करवाने की शहीद नंद कुमार पटेल विश्वविद्यालय के कुलपति से मांग की इसके उपरांत महज 2 घंटे के भीतर विश्वविद्यालय ने मांग को स्वीकारा और परीक्षाओं को ऑनलाइन करने पर सहमति बनाई ।
पीडी कॉलेज के पूर्व डिग्री कॉलेज और गर्ल्स कॉलेज में पहले ही एग्जाम ऑनलाइन करवाली है जिले और देश में बढ़ रहे कोरोनावायरस के लिए छात्रों ने एग्जाम को ऑनलाइन करवाने की मांग की वहीं। जहां शासन ने एक % पॉजिटिविटी रेट होने के बाद कॉलेजों को बंद करने का आदेश दिया है, वहीं जिले में अब पॉजिटिविटी रेट 2 % से ज्यादा हो गई है ,इसे मद्देनजर रखते हुए विश्वविद्यालय ने एग्जाम्स को खारिज किया और छात्रों की मांग पूरी की।

इस मामले में खास बात ये है कि छात्रों की मांग और कोरोना के बढ़ते कदम को देखते हुए कॉलेज प्रशासन को मांगो को पूरा करना पड़ा। मांगे पूरा होने के बाद अब इसका श्रेय लेने कुछ छात्र संगठन जुट गए हैं।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close