♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

रायगढ़ की बेटियों ने 13 वे कटक महोत्सव में बिखेरा जलवा प्राप्त किया प्रथम स्थान

रायगढ़-/-रायगढ़ की बेटियों ने कटक में आयोजित 13 वें कटक महोत्सव में शास्त्रीय नृत्य प्रतियोगिता में हिस्सा लिया । रायगढ़ की बेटियों ने सामूहिक कथक नृत्य में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया। सामूहिक कथक नृत्य में मोक्षा शर्मा, स्मिधा रवानी, सोनल मौर्य, हंसिका मौर्य व अंकिता मानिक द्वारा गुरु सोमा दास के मार्गदर्शन में प्रस्तुति दी गई। कई प्रदेशों से पहुंचे प्रतिभागियों के बीच रायगढ़ की बेटियों ने बाजी मारकर न सिर्फ समूचे शहर को गौरान्वित किया है बल्कि प्रदेश को भी गौरान्वित किया है।
रायगढ़ की इन बेटियों ने कथक नृत्य में रायगढ़ घराने को फॉलो करती है और इनकी गुरु सोमा दास के मार्गदर्शन में बीते दिवस कटक में आयोजित 13 वे कटक महोत्सव में सामुहिक कथक नृत्य में अपनी प्रतिभा के दम पर प्रथम स्थान प्राप्त किया।
ज्ञात हो कि ऐसे कई कार्यक्रम में प्रदेश का हुनर खुलकर सामने आ रहा है और छत्तीसगढ़ के हुनर का पूरे भारत में कई ऐसे मंच पर नाम रोशन किया है। इस बार नारी शक्ति ने कथक उत्सव कटक में प्रदर्शन कर रायगढ़ जिले का मान बढ़ाया।
शिक्षका सोमा दास ने बताया कि कथक नृत्य उत्सव कटक में रायगढ़ की नारी शक्ति ने जोरदार प्रदर्शन किया है और प्रथम स्थान प्राप्त किया है।  इस टीम में मोक्षा शर्मा, स्मिधा रवानी, सोनल मौर्य, हंसिका मौर्य, अंकिता मानिक, शामिल रही। रायगढ़ पहुँचने पर रायगढ स्टेशन में स्वागत किया।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close