♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर 15 जनवरी से शुरू हो रहा है इंडियाज़ गॉट टैलेंट …. अनोखे अंदाज में होगा टैलेंट का स्वागत …..सबसे बड़े शो और टैलेंट के संपूर्ण महोत्सव में

 

देशभर के अनोखे टैलेंट का स्वागत करने वाला इंडियाज़ गॉट टैलेंट 15 जनवरी से हर शनिवार और रविवार, रात 8 बजे प्रसारित किया जाएगा

मुंबई।

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के सबसे बड़े शो और टैलेंट के संपूर्ण महोत्सव – इंडियाज़ गॉट टैलेंट के लिए अपनी तारीख तय कर लीजिए! जोश से भरे अर्जुन बिजलानी के द्वारा होस्ट किए जा रहे इस शो में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की जानी-मानी हस्तियां – किरण खेर, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, बादशाह और मनोज मुंतशिर जजों की कुर्सी पर नजर आएंगे और इस सीज़न का ‘गज़ब देश का अजब टैलेंट’ परखेंगे। फ्रेमैंटल के निर्माण में बने ‘इंडियाज़ गॉट टैलेंट’ का प्रीमियर 15 जनवरी होगा और इसका प्रसारण हर शनिवार और रविवार रात 8 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर किया जाएगा।

अपने नए सीज़न में इंडियाज़ गॉट टैलेंट देश भर से अनोखा और बेमिसाल टैलेंट लेकर आ रहा है और उनके लिए अवसरों के द्वार खोलने जा रहा है। इस सीज़न में असाधारण रूप से कुशल, दिल छू लेने वाली और जबर्दस्त परफॉर्मेंस पेश की जाएंगी, जिनमें डांसर्स से लेकर सिंगर्स तक, जादूगर, कॉमेडियंस एवं रैपर्स से लेकर बीटबॉक्सर्स और स्टंटमैन तक, हर वो टैलेंट होगा जिसकी आप कल्पना कर सकते हैं। जहां हर हफ्ते जज हजारों उम्मीदवारों में से बेस्ट टैलेंट को चुनेंगे, वहीं अंतिम विजेता का चुनाव दर्शक ही करेंगे।

यह शो अंतर्राष्ट्रीय फॉर्मेट ‘गॉट टैलेंट’ का भारतीय संस्करण है, जिसे साइको एवं फ्रेमैंटल ने क्रिएट एवं अधिग्रहित किया है। इसे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन द्वारा लाइसेंस किया गया है, जो नॉन-फिक्शन टैलेंट आधारित रियलिटी शोज़ के मामले में एक बेमिसाल ब्रॉडकास्ट लीडर है। साल 2006 में अमेरिकाज़ गॉट टैलेंट के प्रसारण के बाद से अब तक इस फॉर्मेट को 70 से ज्यादा देशों में सफलतापूर्वक अपनाया गया है।

देखिए इंडियाज़ गॉट टैलेंट 15 जनवरी से, हर शनिवार और रविवार रात 8 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।

कॉमेंट्स :

आशीष गोलवलकर, हेड – कॉन्टेंट, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन एंड डिजिटल बिज़नेस
“इंडियाज़ गॉट टैलेंट हर तरह से एक परिपूर्ण फॉर्मेट है। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर हमने सबसे बेहतरीन अंतर्राष्ट्रीय और घरेलू फॉर्मेट पेश किए हैं और इंडियाज़ गॉट टैलेंट इसी कड़ी में हमारे वर्तमान नॉन-फिक्शन शोज़ में एक शानदार इजाफा करता है। इसमें बहुत-सी अनोखी खूबियों से लेकर अलग-अलग वैरायटी तक, देखने के लिए बहुत कुछ है, जिसमें वास्तविक भारत की झलक मिलती है। इसमें हमें देश भर से जबर्दस्त भागीदारी मिली और हमें यकीन है कि दर्शक इन उम्मीदवारों को अपना अनोखा टैलेंट पेश करते देखकर काफी एंजॉय करेंगे। किरण जी, शिल्पा, बादशाह और मनोज के साथ हमारा जजों का पैनल भी बेहद खास है, क्योंकि ये लोग अपनी-अपनी खासियत के साथ इस शो में आए हैं और उनके बीच का तालमेल बहुत बढ़िया है। उनकी मौजूदगी में कोई भी पल सुस्त नहीं होता! फ्रेमैंटल के साथ साझेदारी करना हमेशा खुशनुमा अनुभव रहा है और अब हमें इंडियाज़ गॉट टैलेंट के एक और सफल सीज़न का इंतजार है।”

आराधना भोला, एमडी, फ्रेमैंटल इंडिया
“इंडियाज़ गॉट टैलेंट अकेला ऐसा शो है, जो एक दशक से ज्यादा समय से मनोरंजन की काबिलियत रखने वाले हर भारतीय को अपना टैलेंट दिखाने के लिए एक राष्ट्रीय मंच दे रहा है, चाहे वो किसी भी उम्र के हों, उनका टैलेंट किसी भी प्रकार या कितनी भी संख्या में हो। असल में ‘गॉट टैलेंट’ फ्रेंचाइज़ी के दुनिया भर में 70 से ज्यादा संस्करण बनाए गए हैं और यह टेलीविजन के इतिहास में सबसे सफल रियलिटी फॉर्मेट होने का गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड अपने नाम कर चुका है। फ्रेमैंटल में हमें सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के साथ साझेदारी में एक बिल्कुल नए सीज़न के साथ लौटकर बेहद खुशी हो रही है, जो टैलेंट, सपने, ढेर सारी हंसी, मनोरंजन और प्रेरणा से भरपूर है। हमें उम्मीद है कि इंडियाज़ गॉट टैलेंट को इसी तरह दर्शकों का प्यार मिलता रहेगा।”

किरण खेर, जज, इंडियाज़ गॉट टैलेंट
“इंडियाज़ गॉट टैलेंट से जुड़ना हमेशा ही खुशी की बात रही है, क्योंकि यह मुझे देश भर के छिपे टैलेंट को देखने और उनका अनुभव करने का मौका देता है। हर सीज़न की अपनी विशेषता होती है और इस मामले में ये सीज़न भी अलग नहीं है। इस सीज़न में सामने आए टैलेंट को देखकर मैं वाकई हैरान हूं। वो सचमुच गजब हैं!”

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, जज, इंडियाज़ गॉट टैलेंट
“मैंने पहले भी डांस आधारित रियलिटी शो को जज किया है, लेकिन इंडियाज़ गॉट टैलेंट मेरे लिए बिल्कुल नया अनुभव है! मैं हमारे देश में मौजूद टैलेंट को देखकर आश्चर्यचकित हूं। हर प्रतिभागी अनोखा है और हर परफॉर्मर ने हमें हैरान कर दिया। इस तरह की काबिलियत के साथ हम जजों के लिए फैसला करना वाकई बहुत मुश्किल है। मुझे यकीन है कि इस पूरे सीज़न में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन होगा।”

बादशाह, जज, इंडियाज़ गॉट टैलेंट
“आमतौर पर हम किसी भी टैलेंट बेस्ड रियलिटी शो में सिंगर्स और डांसर्स को देखते हैं लेकिन इंडियाज़ गॉट टैलेंट में सिंगिंग और डांसिंग के अलावा और भी बहुत कुछ है। सांस्कृतिक विविधता से लेकर अनोखी पेशकश और कई कलाओं की प्रस्तुति तक, इस मंच पर बहुत कुछ देखने को मिलेगा और मुझे भी ये देखकर बहुत मज़ा आया। इंडियाज़ गॉट टैलेंट को अगर एक शब्द में बयां करूं तो मैं कहूंगा कि यह ‘माइंड ब्लोइंग’ (होश उड़ा देने वाला) है।”

मनोज मुंतशिर, जज, इंडियाज़ गॉट टैलेंट
“इस सीज़न में दर्शकों को जिस तरह की परफॉर्मेंस और एक्ट्स देखने को मिलेंगे, वो वाकई असाधारण हैं। मुझे इसमें वैरायटी यानी कि विविधता देखने का इंतजार है, क्योंकि मैं मानता हूं कि टैलेंट के मामले में हमारा देश काफी संपन्न है और उन्हें इंडियाज़ गॉट टैलेंट जैसे प्रतिष्ठित मंच पर एक साथ देखना काफी रोमांचक होगा!”

अर्जुन बिजलानी, होस्ट, इंडियाज़ गॉट टैलेंट
“इंडियाज़ गॉट टैलेंट अपने कॉन्टेंट और टैलेंट के लिए सराहा जाता है। यह किसी खास किस्म के टैलेंट तक सीमित नहीं है, बल्कि इसमें आपको अलग-अलग वैरायटी देखने को मिलती है और ऐसे में हमेशा आश्चर्य की गुंजाइश रहती है। आपको नहीं पता कि अगला कंटेस्टेंट क्या लेकर आने वाला है। इस शो को जिस तरह की भागीदारी मिली है, मैं यह देखकर चकित हूं कि हमारे देश के लोगों के पास इतना टैलेंट है। मुझे शो के इस सीज़न को होस्ट करने की खुशी है और मैं वादा करता हूं कि मैं अपने फैंस और दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए अपना बेस्ट करूंगा।”

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close