♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

झीलों के शहर भोपाल में हो रही है क्राइम पेट्रोल 2.0 की शूटिंग ….नए अंदाज़ में सतर्क करने आ रहा है क्राइम पेट्रोल ….इन रोमांचक कहानियों में जान फूंकते 

 

 

इंदौर।

लगभग हर 5 सेकंड में कोई ना कोई व्यक्ति किसी जघन्य अपराध का शिकार होता है। साल 2003 से सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन अपने सबसे लंबे समय तक चलने वाले क्राइम डॉक्यू-ड्रामा क्राइम पेट्रोल के साथ अपने दर्शकों में ऐसे ही अपराधों के प्रति जागरूकता ला रहा है। देश भर में होने वाली आपराधिक गतिविधियों से जुड़ीं कहानियां दिखाकर लोगों को सतर्क करने के उद्देश्य के साथ यह चैनल अब इस मशहूर शो का नया अवतार क्राइम पेट्रोल 2.0 लेकर आया है, जिसका प्रसारण हर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे किया जा रहा है। जबर्दस्त चुस्त कहानियों के साथ क्राइम पेट्रोल 2.0 पुलिसवालों की जिंदगियों के इर्द गिर्द घूमेगा, जो गंभीर अपराधों की जांच करते हैं और जिनका सामना ऐसे संगीन मामलों से होता है, जो हमारी कल्पना से परे हैं!

इन रोमांचक कहानियों में जान फूंकते हुए करण शर्मा (पीआई अभिषेक शर्मा), पिया त्रिपाठी (हेड काॅन्स्टेबल मंजू सिंह) और आनंद शर्मा (पीएसआई रवि वर्मा) जैसे कलाकार पुलिस दल के रोल में हैं। क्राइम पेट्रोल 2.0 पुलिसकर्मियों के नजरिए से पेश किया गया है, जो अपराध के निशाने पर रहे लोगों और नागरिकों को बचाने में जुटे रहते हैं। इस समय इस शो की टीम भोपाल में शूटिंग कर रही है। इसकी शूटिंग भोपाल के मशहूर इलाकों में चल रही है जिनमें होशंगाबाद घातऔर सर्वर जिला और फंदा जैसे भोपाल के बाहरी इलाके शामिल हैं। इस शो में पीआई अभिषेक शर्मा का रोल निभा रहे एक्टर करण शर्मा ने भोपाल से अपना बीटेक पूरा किया है और उन्होंने इस शहर में 4 साल से ज्यादा समय बिताया है। उनके दिल में भोपाल की एक खास जगह है, जहां उन्होंने अपनी कॉलेज लाइफ के सबसे यादगार दिन बिताए हैं। दूसरी ओर, हेड कॉन्स्टेबल की भूमिका निभा रहीं पिया त्रिपाठी का भोपाल से एक करीबी पारिवारिक नाता है। उनके लिए झीलों का यह शहर उनका दूसरा घर है, क्योंकि उन्हें हमेशा इस शहर में आकर बड़ा अपनापन महसूस होता है। भोपाल से जुड़ीं उनकी कई यादें हैं और अब उन्हें इस शो की शूटिंग के दौरान कुछ और खूबसूरत यादें बनाने का इंतजार है। ये सभी कलाकार भोपाल पहुंचकर बेहद रोमांचित हैं और यहां शूटिंग करते हुए बढ़िया वक्त गुजार रहे हैं।

नए अंदाज़ में सतर्क करने आ रहा है क्राइम पेट्रोल 2.0, हर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close